अभिनेता महेश बाबू ने अपनी जिंदगी के बुरे दौर पर खुलकर की चर्चा
अभिनेता महेश बाबू ने अपनी जिंदगी के बुरे दौर पर खुलकर की चर्चा
Share:

'अनस्टॉपेबल' शो का आखिरी सत्र, जिसमें मेजबान के रूप में बालकृष्ण और अतिथि के रूप में महेश बाबू थे, दोनों ने कई मुद्दों पर चर्चा की, जिनमें से एक ने बाद में उनके करियर के एक भयानक क्षण के बारे में खुलासा किया।

शुक्रवार को नंदामुरी बालकृष्ण के सेलिब्रिटी चर्चा शो 'अनस्टॉपेबल- विद एनबीके' का ग्रैंड फिनाले एपिसोड प्रसारित हुआ, जो अब सबसे चर्चित मुद्दों में से एक बन गया है। प्रसारण के दौरान, दोनों ने असंबंधित मुद्दों पर बात की और महेश बाबू के करियर पर संक्षेप में चर्चा की।

"बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद, तीन साल का अंतराल था जहां आपने एक भी प्रोजेक्ट नहीं लिया।" "यह कैसे हुआ?" 'अखंड' अभिनेता से महेश से पूछताछ की। "उस वर्ष, मेरी दादी की मृत्यु हो गई। मुझे उसके नुकसान पर शोक करने के लिए एक विराम लेना पड़ा क्योंकि वह वही थी जिसने मुझे ज्यादातर पाला था। फिर हमने नम्रता के माता-पिता दोनों को खो दिया। "मेरा बेटा गौतम समय से पहले पैदा हुआ था।" 

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें फिल्मों से छुट्टी की जरूरत है क्योंकि वह अपने भविष्य के कदम के बारे में अनिश्चित थे। "ऐसा कहकर, मुझे बिल्कुल भी पछतावा नहीं है।" 'पोकिरी' अभिनेता ने समझाया, "जो कुछ हुआ था, उसे संसाधित करने के लिए मुझे समय चाहिए था।" 

बढ़ेगा आपका मनोरंजन जब लगातार रिलीज़ होंगी ये 3 फिल्मे

टॉलीवुड दीवा राशि खन्ना ने चेन्नई में 'सरदार' की शूटिंग शुरू की

कलैयारासन अभिनीत कुथिराइवल को रिलीज की तारीख मिल गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -