अभिनेता केओ वुलफोर्ड का स्ट्रोक से निधन
अभिनेता केओ वुलफोर्ड का स्ट्रोक से निधन
Share:

हवाई फाइव में जासूस जेम्स चेंग का किरदार निभा चुके अभिनेता केओ वुलफोर्ड की स्ट्रोक से मौत हो गयी है. उनकी मौत स्ट्रोक से तीन दिन तक जूझने के बाद ओहाऊ के एक हॉस्पिटल में हुई. उनके फेन्स, दोस्तों, फॅमिली और उनके साथी कलाकारों को यह खबर सुनकर बहुत सदमा लगा है.

हवाई फाइव में उनके साथी कलाकार रहे डेनियल दई किम ने ट्विटर पर लिखा कि 'तुम बहुत टैलेंटेड थे. में तुम्हे हमेशा तुम्हारी रहमदिली के लिए याद रखूँगा, हमें साथ अपनी ज़िन्दगी का कुछ वक्त बिताने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. रेस्ट इन पीस. हवाई फाइव के अलावा केओ ने 2013 में हाउमाना नामकी फिल्म का लेखन,निर्देशन और निर्माण भी किया था. यह बहुत ही तकलीफ की बात है कि उनकी मौत ऐसे वक्त पर हुई जब वो इस फिल्म की सीक्वल के ऊपर काम कर रहे थे.

केओ ने 1999 में बनी टेक्सास, 2006 में बनी फॉलिंग फॉर ग्रेस और 2014 में बनी गॉडजिला जैसी फिल्मों में काम किया था. उनका मुख्य फोकस हमेशा टीवी और फिल्मों में एक्टिंग करने पर ही रहा लेकिन केओ को हवाइयन बॉय बैंड के मेंबर और द किंग एंड आई जैसी म्यूजिकल में 300 पेरफॉर्मन्सेस देने के लिए भी याद किया जाता रहेगा. हमारी प्रार्थना उनके परिवार और नजदीकियों के साथ हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -