इस एक्टर ने बताया कैटरीना कैफ को लकी, कहा- 'अच्छा हुआ भाई ने लॉन्च नहीं किया, नहीं तो...'
इस एक्टर ने बताया कैटरीना कैफ को लकी, कहा- 'अच्छा हुआ भाई ने लॉन्च नहीं किया, नहीं तो...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान कभी भी किसी को भी ट्रोल करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. उन्हें अक्सर ट्वीट में किसी ना किसी को निशाने पर लेते हुए देखा जा चूका है फिर वह सलमान खान ही क्यों ना हो. कमाल आर खान अपने विचारों को लेकर खूब एक्टिव रहते हैं और हर दिन कोई न अकोइ ट्वीट कर देते हैं. जी दरअसल वह अकसर सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा करते हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने कहा कि ''अच्छा हुआ जो कैटरीना कैफ को भाई ने लॉन्च नहीं किया, नहीं तो वह भी आज फ्लॉप होतीं.''

 

इसी के साथ ही कमाल आर खान ने आगे यह भी कहा कि, ''भाई ने जिस किसी को भी लॉन्च किया, समझो वह खत्म है.'' वैसे कमाल आर खान के इस ट्वीट को लेकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं कोई उन्हें पागल कह रहा है तो कोई उन्हें सही बता रहा है. वैसे अगर कमाल आर खान के पूरे ट्वीट को देखे तो उन्होंने लिखा है, "कैटरीना बहुत लकी हैं क्योंकि उन्हें भाई ने लॉन्च नहीं किया. नही तो आज वो भी उतनी ही बड़ी फ्लॉप होती, जितनी कि भाई की लॉन्च की गईं बाकी की लड़कियां हैं. और शुक्र है कि उन्होंने गॉड फादर के तौर पर भाई की जगह अक्षय कुमार को चुना. जिस किसी को भी भाई लॉन्च करेंगे, समझो वह खत्म है."

 

वैसे कमाल आर खान ने कैटरीना कैफ के अलावा करीना कपूर के बारे में भी बात की. उन्होंने करीना कपूर को बॉलीवुड हिरोइन्स की संजय दत्त भी बताया. जी दरअसल अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा है, "मैं यह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कह सकता हूं कि करीना कपूर इतने रिकॉर्ड बनाए हैं, जिन्हें कोई भी दूसरी एक्ट्रेस अगले 50 सालों तक नहीं तोड़ सकती. असल में करीना कपूर बॉलीवुड हिरोइन्स की संजय दत्त है." वैसे कमाल हर बार अपने ट्वीट को लेकर चर्चाओं में रहे हैं और इस समय भी हैं.

ASI हरजीत सिंह की बहादुरी को बॉलीवुड स्टार्स ने किया सलाम, ट्वीट कर लिखी यह बातें

हेरा फेरी का डायलॉग बोलते नजर आईं सैफ के बड़े नवाब, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

'बिकिनी पहनने से बढ़ते हैं फॉलोवर्स' पता लगते ही अमिताभ ने शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -