'दिलजीत का बॉलीवुड करियर खत्म' इस रिपोर्ट पर दिलजीत ने दिया मुँहतोड़ जवाब
'दिलजीत का बॉलीवुड करियर खत्म' इस रिपोर्ट पर दिलजीत ने दिया मुँहतोड़ जवाब
Share:

पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार 'दिलजीत दोसांझ' ने बॉलीवुड में भी अपनी सफलतम शुरुआत कर दी है. लेकिन अभी हाल ही में उन्होंने एक रिपोर्ट पर अपना मुँहतोड़ जवाब दिया है जिसमे यह कहा गया था कि 'दिलजीत का बॉलीवुड करियर अब ख़त्म हो गया है'.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि दिलजीत को अब बॉलीवुड ऑफर्स नहीं मिल रहे हैं. क्योकि दिलजीत की लास्ट रिलीज़ फिल्म 'फिल्लौरी' ज्यादा कामयाब नहीं हो पायी थी. इसी रिपोर्ट्स का जवाब देते हुए दिलजीत ने ट्वीट किया कि "इस गांव के लड़के के लिए इतना हंगामा, थैंक्यू खबरों में रखने के लिए, यह काम करते रहो".

दिलजीत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. और पिछले ही साल आई फिल्म 'उड़ता पंजाब' से दिलजीत ने बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म के लिए दिलजीत ने 'बेस्ट डेब्यू एक्टर' का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी अपने नाम किया था. फिल्म में दिलजीत के साथ शाहिद कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट भी लीड रोल में थी.

खबरों के मुताबिक कुछ समय पहले एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ ने दिलजीत के साथ फिल्म करने के ऑफर को ठुकरा दिया. दरअसल हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर बन रही बायोपिक में दिलजीत की प्रेमिका और हॉकी प्लेयर का रोल इलियाना को ऑफर हुआ था. इलियाना और दिलजीत इसके लिए अपना लुक टेस्ट दे चुके थे. जल्द ही दोनों को फिल्म साइन करनी थी, लेकिन तभी एक्ट्रेस को 'रेड' फिल्म का ऑफर मिला, जिसमें उनकी जोड़ी अजय देवगन के साथ जमनी थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, इलियाना को किसी एक फिल्म को चुनने का निर्णय करना था, क्योंकि दिलजीत और अजय की फिल्मों की तारीखें आपस में क्लैश कर रही थीं. ऐसे में उन्होंने दोसांझ की फिल्म को मना कर दिया.

कुछ खबरों के मुताबिक जल्द ही दिलजीत एक फिल्म में नजर आने वाले है जिसे सलमान खान और अक्षय कुमार प्रोड्यूस करेंगे. लेकिन पीटीआई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खबर को लेकर दिलजीत ने कहा, "फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं. वह बड़ी फिल्म और बड़ा प्रोजेक्ट है, जिसमें मैं नहीं हूं." सुनने में तो यह भी आया था की जल्द ही दिलजीत सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'क्रेजी हम' में भी नजर आ सकते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कहा गुम हो गयी फिल्म 'नदिया के पार' की गुंजा.....

बाबूमोशाय बंदूकबाज: 'डार्क हैंडसम हीरो' के कांसेप्ट को स्थापित करती है ये फिल्म!

अभिनेत्री 'विजेता पंडित' के जीवन का अर्धशतक आज पूरा हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -