अभिनेत्री 'विजेता पंडित' के जीवन का अर्धशतक आज पूरा हुआ
अभिनेत्री 'विजेता पंडित' के जीवन का अर्धशतक आज पूरा हुआ
Share:

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री रह चुकी 'विजेता पंडित' ने आज अपने जीवन का अर्धशतक पूरा कर लिया है. 25 अगस्त,1967 को मुंबई में जन्मी विजेता पंडित आज अपना 50वा जन्मदिन मना रही है. विजेता पंडित ने 1981 में बनी फिल्म ‘लव स्टोरी’ से बॉलीवुड एक्टर कुमार गौरव के साथ डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्सऑफिस पर काफी सुपरहिट हुई थी.

इस फिल्म के हिट होने के बाद साल 2005 तक ‘जीते हैं शान से’(1986), ‘प्यार का तूफान’(1990) जैसी कई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मो में विजेता ने काम किया है.

विजेता एक प्रसिद्ध संगीतज्ञ परिवार से ताल्लुक रखती हैं. और वह बचपन से ही एक बेहतरीन गायिका बनना चाहती थी लेकिन उनके भाई जतिन-ललित पंडित और उनके पति आदेश श्रीवास्तव ने ऐसा एक भी चांस नहीं दिया की वह खुद को एक गायिका के रूप में साबित कर सके. जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में अपना करियर बनाने के बारे में सोचा. हालांकि उन्होंने अपनी कई फिल्मों में मनमोहक गीतों की प्रस्तुति भी दी, लेकिन उन्हें फिल्मों में पहचान उनकी गायिकी से नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती और अदाकारी से मिली.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधी ईशा देओल, देखे फोटोज

मिताली प्लीज मुझे मांफ कर दो....

पत्नी संग बाप्पा की शरण में पहुंचे संजय दत्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -