अभिनेता दिलीप से लगातार दूसरे दिन होगी पूछताछ, क्राइम ब्रांच के सामने पेश


नई दिल्ली: मलयालम अभिनेता दिलीप से लगातार दूसरे दिन पूछताछ की जाएगी और वह अभिनेत्री के साथ मारपीट मामले में अपराध शाखा के समक्ष पेश होंगे।

अभिनेता दिलीप 2017 में एक अभिनेत्री के यौन उत्पीड़न की जांच कर रहे अधिकारियों को कथित रूप से धमकाने के मामले में उनके और पांच अन्य के खिलाफ दायर एक मामले में पूछताछ के लिए केरल उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार सोमवार को लगातार दूसरे दिन नई दिल्ली में अपराध शाखा कार्यालय पहुंचे। पुलिस के मुताबिक, दिलीप को कल पूछताछ के लिए फिर से पेश होना होगा।

केरल उच्च न्यायालय ने पुलिस के खिलाफ 27 जनवरी तक दिलीप को गिरफ्तार करने पर रोक लगाने का आदेश जारी किया है। साथ ही, उसने दिलीप सहित आरोपी को 23, 24 और 25 जनवरी को सुबह 9 बजे से रात 8 बजे तक जांच अधिकारी के सामने पेश होने का निर्देश दिया। । इसके अतिरिक्त, उच्च न्यायालय ने कहा कि वे पूछताछ और किसी भी अन्य जांच के लिए उपलब्ध होंगे जो आवश्यक हो सकता है।

प्राथमिकी में पहले आरोपी के तौर पर दिलीप का नाम है। दूसरे और तीसरे आरोपी दिलीप के भाई अनूप और दिलीप के बहनोई सूरज हैं। अन्य प्रतिवादी अप्पू और बाबू चेंगमनाद हैं। एक अतिरिक्त प्रतिवादी की पहचान अभी तक नहीं की गई है।

अभिनेत्री के साथ मारपीट मामले में कथित साजिश के आरोप में दिलीप आठवें व्यक्ति हैं। 

रेलवे ने यात्रियों को दिया बड़ा तोहफा, टिकट बुक करवाने का झंझट खत्म

'कोहली को 120 शतक लगाने के बाद करना चाहिए थी शादी..', जानिए शोएब अख्तर ने क्यों कही ये बात ?

कोविड अपडेट : भारत में 3,06,064 नए मामले दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -