'कोहली को 120 शतक लगाने के बाद करना चाहिए थी शादी..', जानिए शोएब अख्तर ने क्यों कही ये बात ?
'कोहली को 120 शतक लगाने के बाद करना चाहिए थी शादी..', जानिए शोएब अख्तर ने क्यों कही ये बात ?
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली के परफॉर्मेंस और उनकी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने कहा कि कोहली ने जल्दी शादी कर ली है. शादी का दबाव ही है, जिसका प्रभाव उनके खेल पर पड़ा है. अख्तर ने कहा कि कोहली को 120 शतक लगाने के बाद ही शादी करने का निर्णय लेना चाहिए था.

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अख्तर से जब प्रेस कर्मी ने पूछा कि हाल ही में विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) आमने-सामने आए थे. यह कितना गलत है? इस पर अख्तर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि कौन कितना सही था और कितना गलत, मगर जो हो गया, सो हो गया. अब यहां से आगे कैसे चलना है. यह सोचना चाहिए. अख्तर ने आगे कहा कि विराट कोहली के हाथ में बल्ला है. उसके पास चांस हैं. अब यहां से उसे क्रिकेट के तीनों में से किसी भी फॉर्मेट में ड्रॉप तो नहीं होना है. ऐसा ना हो कि किसी शॉर्ट फॉर्मेट या लॉन्ग फॉर्मेट में वो ड्रॉप हो जाए. अब यह दबाव तो उस पर रहेगा. अब उस पर परफॉर्मेंस का दबाव रहेगा. मैं तो चाहता था कि वह 120 सेंचुरी लगाए. कप्तान भी न बने और शादी भी खेलने के बाद ही करे.

शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि यदि मैं हिंदुस्तान में स्टार होता तो, मैं यहां फास्ट बॉलर होता तो मैं तो कभी भी शादी नहीं करता. मैं क्रिकेट पर फोकस करता और 400 विकेट अपने नाम करता. मैं अपने जिम्मेदारियों को कभी भी नहीं बढ़ाता. यह मेरा व्यक्तिगत फैसला होता. हालांकि, यह उसका (कोहली का) व्यक्तिगत फैसला है.

अपना बेस्ट देने के बाद भी क्वालिफाई करने से चूके भारत के वीर अहलावत

टाटा स्टील मास्टर्स में पहली हार के साथ विदित तीसरे स्थान पर पहुंचे

गत चैंपियन भारत वुमन एशिया कप में हुआ उलटफेर का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -