जल्द ही इस साउथ मूवी का रीमेक होगा रिलीज
जल्द ही इस साउथ मूवी का रीमेक होगा रिलीज
Share:

दोस्तों वैसे तो अपने एक से बढ़कर एक फिल्मे देखी होंगी. और आपके मन को बेहद ही पसंद आई होंगी लेकिन हाल ही में मलयालम में एक फिल्म रिलीज़ 'कप्पेला' का तेलगु रीमेक आने वाला है. इस खबर की घोषणा करते हुए, फिल्म निर्माता विष्णु ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ““Kappela is to be remade in Telugu by Sithara Entertainments (Producers of Allu Arjun’s Ala Vaikunthapurramuloo , Jersey Movie , and many more). Kappela is the third movie from malayalam industry after Premam & Ayyappanum Koshiyum to be bought by them! Expressing our sincere thanks to all well wishers for making our small movie a grand success!” जंहा यह ध्यान दिया जा सकता है कि हाल ही में, पृथ्वीराज के ड्राइविंग लाइसेंस और अयप्पनम कोशियुम के रीमेक अधिकारों को एक बड़ी कीमत के लिए भी खरीदा गया था.

कप्पेला फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म अन्ना बेन, श्रीनाथ भासी और रोशन मैथ्यू द्वारा अभिनीत तीन मुख्य पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है. बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप से लेकर मोलीवुड के शीर्ष सितारों तक कई मशहूर हस्तियों ने फिल्म की प्रशंसा की. 'कप्पेला' अभिनेता मुहम्मद मुस्तफा की पहली निर्देशित फिल्म है, जो 'पलेरी मणिक्यम' में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि कप्पेला की कहानी, पटकथा और संवाद निखिल वहीद और मुस्तफा सुधा द्वारा किए गए हैं. जिम खालिद ने लेंस को क्रैंक किया है और सुशील श्याम संगीत विभाग के प्रभारी हैं. 'कप्पेला ’का निर्माण विष्णु वेणु द्वारा 'Kadhai Untold' के बैनर तले किया गया है. इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

महेशबाबू की फिल्म में मुख्य अभिनय करती नज़र आएगी ये अदाकारा

कल रिलीज़ होगा विजय सेतुपति की फिल्म का फर्स्ट लुक

राम गोपाल ने शेयर की अपनी फिल्म की हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -