एनसीबी कार्यालय पहुंचे अभिनेता अर्जुन रामपाल, ड्रग केस में होगी पूछताछ
एनसीबी कार्यालय पहुंचे अभिनेता अर्जुन रामपाल, ड्रग केस में होगी पूछताछ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल शुक्रवार को ड्रग मामले में पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे। 

अर्जुन रामपाल, जिन्हें शुरू में 11 नवंबर को केंद्रीय एजेंसी द्वारा बुलाया गया था, दोपहर तक दक्षिण मुंबई के बॉलार्ड एस्टेट में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के आंचलिक कार्यालय पहुंचे। आधिकारिक रिपोर्ट में कहा गया है कि 47 वर्षीय मॉडल-अभिनेता को हिंदी फिल्म उद्योग में कथित नशीली दवाओं के उपयोग से संबंधित मामले में पूछताछ की जाएगी। उनके साथी गैब्रिएला डेमेट्रीडेस को दो दिनों से NCB अधिकारियों द्वारा पूछताछ की गई थी। शीर्ष दवा कानून प्रवर्तन एजेंसी, जो पिछले कुछ महीनों से मामले की जांच कर रही है, ने उससे बुधवार और गुरुवार को लगभग छह घंटे पूछताछ की थी।

एनसीबी ने तलाशी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जब्त कर लिया था और रामपाल के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी। रामपाल के घर पर तलाशी से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था, जब गांजा कथित रूप से उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर पाया गया था। जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं की जांच शुरू की।

जैसलमेर में जवानों के साथ दिवाली मना सकते हैं पीएम मोदी

मंत्रिमंडल विस्तार के लिए कोई त्वरित योजना नहीं: शिवराज चौहान

मप्र में हाल्ट बनाने के लिए चलाई जाएगी पुणे-बरौनी उत्सव सुपरफास्ट ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -