जैसलमेर में जवानों के साथ दिवाली मना सकते हैं पीएम मोदी
जैसलमेर में जवानों के साथ दिवाली मना सकते हैं पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: देश के पीएम नरेंद्र मोदी प्रत्येक वर्ष की प्रकार ही इस वर्ष भी सेना का हौसला बढ़ाने के लिए दीपावली का फेस्टिवल उनके साथ मनाने वाले हैं। पीएम नरेंद्र मोदी इस बार जैसलमेर बॉर्डर पर इंडियन फाॅर्स के जवानों के साथ दिवाली का जश्न मना सकते हैं। इस विशेष अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत तथा सेना प्रमुख एमएम नरवणे भी सम्मिलित हो सकते हैं।

आपको बता दें कि पीएम मोदी हर वर्ष दीपावली का त्योहार देश की रक्षा में तैनात सेना के सैनिको के साथ मनाते हैं। प्रधानमंत्री  मोदी इससे पूर्व जम्मू-कश्मीर तथा उत्तराखंड सहित अन्य स्थानों पर सेना के जवानों के बीच जाकर दीपावली मना चुके हैं। इस विशेष अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी जवानों से बात करते हैं तथा उन्हें स्वयं अपने हाथों से मिठाई खिलाते हैं।

बीते कई माहों से लद्दाख में भारत और चीन के सेना के मध्य तनाव की स्थिति बनी हुई हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी का सैनिकों के साथ मिलना सेना का हौसला बढ़ाएगा। इसके साथ्-साथ सेना के जवान भी अपने बीच पीएम नरेंद्र मोदी को पाकर बहुत अच्छा महसूस करेंगे। आपको बता दें कि लद्दाख तनाव के मध्य प्रधानमंत्री मोदी अचानक लेह पहुंच गए थे तथा उन्होंने सैनिकों से बात कर उनके भीतर जोश भर दिया था।

मंत्रिमंडल विस्तार के लिए कोई त्वरित योजना नहीं: शिवराज चौहान

मप्र में हाल्ट बनाने के लिए चलाई जाएगी पुणे-बरौनी उत्सव सुपरफास्ट ट्रेन

छह हथियारबंद लोग हुए गिरफ्तार, पेट्रोल पंप लूटने की बना रहे थे योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -