आज है सुपरमैन और सलमान के बड़े वाले फैन का जन्मदिन
आज है सुपरमैन और सलमान के बड़े वाले फैन का जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड के "इश्कजादे" फेम अभिनेता अर्जुन कपूर गुरूवार को 30वां बर्थ सेलेब्रेट कर रहे है. बोनी कपूर, मोना शूरी कपूर के बेटे अर्जुन का जन्म 26 जून 1985 को मुंबई में ही हुआ था. अर्जुन कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उनकी सफलता को देखकर लगता है वह इंडस्ट्री में काफी पुराने है. अर्जुन ने अपने करियर की शुरूआत साल 2003 में बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर निखिल आडवाणी की फिल्म कल हो ना हो से की थी. इसके बाद उन्होंने आड़वानी को एक और फिल्म सलाम ए इश्क : ए टिब्यूट टू लव में असिस्ट किया था.

इसके बाद अर्जुन ने प्रोडक्शन में कदम रखा और अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस के फिल्म नो एंट्री और वांटेड में बतौर एसोसिएट प्रोड्यूसर काम किया. साल 2012 में अर्जुन कपूर ने एक्टिंग में कदम रखा. उन्होंने फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में एंट्री की. इसमें अर्जुन के साथ परिणीति चोपड़ा ने भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसके बाद अर्जुन ने 2013 में फिल्म औरंगजेब में काम किया. इसमें अर्जुन ने डबल रोल अदा किया था. इसमें भी अर्जुन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे.

2014 अर्जुन कपूर के लिए बेहद शानदार रहा. इस साल अभिनेता की दो फिल्में गुंडे व 2 स्टेट्स रिलीज हुई. दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया. फिल्म गुंडे में अर्जुन ने रणबीर कपूर व प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया था जबकि 2 स्टेट्स में आलिया भट्ट के साथ. अर्जुन आखरी बार फिल्म तेवर में नजर आये थे. आपको बतादे की.बोनी कपूर व मोना शूरी कपूर के बीच 1996 में तलाक हो गया था. इसके बाद बोनी ने इसी साल एक्ट्रेस श्रीदेवी से शादी कर ली थी. अर्जुन हाल ही में आइफा अवार्ड को होस्ट करते नजर आये थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -