शादी के दौरान मेहमानों पर हुआ तेजाब जैसे पदार्थ का हमला, दूल्हा-दुल्हन समेत 12 झुलसे
शादी के दौरान मेहमानों पर हुआ तेजाब जैसे पदार्थ का हमला, दूल्हा-दुल्हन समेत 12 झुलसे
Share:

बस्तर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ विवाह कार्यक्रम के चलते एक अज्ञात व्यक्ति ने दूल्हा-दुल्हन के ऊपर तेजाब जैसा द्रव फेंक दिया जिससे उन दोनों सहित 12 लोग झुलस गए। बृहस्पतिवार को छत्तीसगढ़ पुलिस ने यह खबर दी है। पुलिस अफसरों ने बताया कि जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र के छोटे आमाबाल गांव में विवाह कार्यक्रम के चलते एक अज्ञात व्यक्ति ने दूल्हा डमरू बघेल (25) एवं दुल्हन सुनीता कश्यप (19) के ऊपर तेजाब जैसा द्रव फेंक दिया जिससे उन दोनों सहित 12 लोग झुलस गए। 

पुलिस ने बताया कि इस घटना को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस को खबर प्राप्त हुई है कि छोटे आमाबाल गांव में इस विवाह समारोह के चलते बिजली गुल हो गयी थी तथा शाम लगभग पौने सात बजे जब दिए तथा मोबाइल के टॉर्च की रौशनी में विवाह समारोह चल रहा था तब अचानक किसी ने स्टील के गिलास से दूल्हा-दुल्हन के ऊपर तेजाब जैसा द्रव फेंक दिया। इस घटना के पश्चात् वहां अफरा-तफरी मच गई। 

पुलिस अफसरों ने बताया कि इस घटना में दूल्हा-दुल्हन तथा 10 अन्य लोग झुलस गए। उन्होंने बताया कि विवाह समारोह में नारायणपुर क्षेत्र के कांग्रेस MLA चंदन कश्यप भी सम्मिलित होने के लिए पहुंचे थे, उन्होंने चोटिल व्यक्तियों को अपने काफिले के वाहन से भानपुरी चिकित्सालय भेजा। इस घटना में दूल्हा-दुल्हन सहित 12 लोग झुलस गए थे। झुलसे व्यक्तियों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस अफसरों ने बताया कि 12 चोटिल व्यक्तियों में से दूल्हा-दुल्हन सहित चार को बेहतर उपचार के लिए जगदलपुर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि दूल्हा को आज प्रातः चिकित्सालय से छुट्टी दे दी गयी जबकि अन्य की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस अफसरों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा अपराधी की खोज आरम्भ कर दी गई है। 

गोलगप्पे खाना लोगों को पड़ा भारी, 150 से ज्यादा लोगों को हुआ फूड प्वॉइजनिंग

मुख्यमंत्री से नाराज हुई लाड़ली बहने, जानिये पूरा मामला

भारतीय सेना की गाड़ी में लगी आग, 4 जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -