एकतरफा मोहब्बत में महिला पर फेंका तेज़ाब
एकतरफा मोहब्बत में महिला पर फेंका तेज़ाब
Share:

मध्य प्रदेश : इश्क़ जब दोनों तरफ हो तो मज़ा देता है, इश्क़ जब एक तरफ हो तो सजा देता है. यह गाने के बोल भोपाल की एक महिला के ऊपर कहर बनकर टूट पड़े है. अब हम आपको बताते है की भोपाल में एकतरफा मोहब्बत का मामला सामने आया है जिसके चलते युवक ने महिला पर एसिड फेंक दिया. इस हमले से महिला 15 फीसदी बुरी तरह से झुलस चुकी है जिसे उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

यह घटना जिले के नजीराबाद इलाके की है है, जहां मायके में रह रही 22 साल की महिला पर पड़ोस में रहने वाले गोलू अहिरवार ने एसिड से फेंक दिया. महिला अपना बचाव करने के लिए भागने लगी तो एसिड से उसकी पीठ झुलस गई. पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया की वह घर के बाहर पानी भरने के लिए गई थी. इसी दौरान गोलू ने उसका रास्ता रोक लिया और झगड़ा करने लगा . गोलू ने तेजाब फेंकने की बात कही तो पीड़िता मुड़कर अपने घर जाने लगी . इसी बीच आरोपी ने पीछे से एसिड फेंक दिया.

पुलिस इस मामले को एक तरफ़ा मोहब्बत मनाकर देख रही है. वही पुलिस सूत्रों से पता चला की पीड़िता की 2 साल पहले शादी हुई थी. 6 महीने पहले उसका तलाक हो गया था. वह शादी के कुछ समय बाद से ही मायके में रह रही है. वही पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया की उसने अपने एक दोस्त के कहने पर पड़ोस में रहने वाली महिला पर एसिड फेंका. हालांकि, पुलिस की सख्ती से पूछताछ के बाद भी अब तक उसने दोस्त का नाम नहीं बताया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -