AAP विधायक सरिता पर अभद्रता का आरोप
AAP विधायक सरिता पर अभद्रता का आरोप
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के विधायकों की दबंगई एक बार फिर अस्तित्व में आने लगी है। पुलिसकर्मियों से अभद्रता और अन्य मसलों पर चर्चाओं में आने वाले आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा दिल्ली में जमकर हंगामा किए जाने की बातें सामने आती रही हैं। एक बार फिर बीती रात आम आदमी पार्टी की विधायक के विरूद्ध उत्तर पूर्वी दिल्ली के रोहताश नगर में एक पुलिस अधिकारी से अभद्रता करने का मामला गर्मा गया है। उनके विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है।

विधायक ने अभद्रता करने के आरोपों का खंडन किया है। विधायक सरिता सिंह के चालक द्वारा अपनी कार को पीछे करने के दौरान पुलिस अधिकारी की आधिकारिक मोटरबाइक को टक्कर मारने की बात पर पुलिस अधिकारी से बदसलूकी की गई। पुलिस के अनुसार इस दौरान पर चालक और अधिकारी के बीच बहस हुई जिसके बाद विधायक ने हस्तक्षेप किया और कथित तौर पर ASI के साथ गाली-गलौज की।

पुलिस द्वारा दावा किया गया कि सहायक उपनिरीक्षक ओम पाल उस समय अपनी ड्युटी कर रहा था। इसी दौरान इस तरह की घटना हो गई। उसे दुर्घटना के दौरान अपनी जापन बचाने के लिए बाईक से ही कूदना पड़ा।  यह बात भी सामने आई है कि वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घटना को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद यह वायरल हो गया। बहरहाल विधायक सरिता सिंह के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

विधायक ने अपने उपर लगे आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि अधिकारी द्वारा उनसे अभद्रता की गई। पुलिस उन्हें निशाना बना रही है। उन्होंने इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों से मिलने की बात भी कही। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -