आरोपी को पुलिस चौकी से छुड़ा ले भागे बदमाश

Apr 16 2018 04:05 PM
आरोपी को पुलिस चौकी से छुड़ा ले भागे बदमाश

हरियाणा: हमीदा चौकी में रविवार देर रात कुछ बदमाशों ने पथराव कर दिया. इतना ही नहीं चौकी में खड़ी एक बाइक को आग के हवाले कर दिया और तोड़फोड़ भी कर दी. बदमाश एक्सीडेंट के मामले में पकड़े गए एक आरोपित को छुड़ा ले गए. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपितों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया.

दरअसल हमीदा चौकी क्षेत्र में सड़क हादसा हुआ था. जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. पीड़ित द्वारा कार्रवाई के लिए चौकी में शिकायत दी गई थी. पुलिस ने बातचीत के लिए दोनों पक्षों को देर रात चौकी में बुलाया था. तभी वहां आरोपित पक्ष के कुछ बदमाश साथी पहुंच गए. उन्होंने वहां पहुंचते ही तोड़फोड़ शुरू कर दी. चौकी में लगी लाइटों को तोड़ दिया. 

चौकी में खड़ी एक बाइक को आग के हवाले कर दिया. जिससे बाइक बुरी तरह से जल गई. आरोपित पुलिस द्वारा हिरासत में लिए शक्ति नाम के युवक को छुड़ा कर अपने साथ ले गए. पथराव में हेड कांस्टेबल मनोज कुमार, सर्वजीत समेत अन्य लोग घायल हो गए.रात को भारी संख्या में पुलिस बल चौकी में तैनात किया गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विक्रांत उर्फ बग्गा, अमित उर्फ मितवा, हैप्पी, राजा व डेढ़ दर्जन अन्य लोगों पर हमला कर दिया. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी में जुटी है.

दिल्ली में किन्नरों ने की पुजारी की पिटाई

दिल्ली में पुलिस ने शातिर बदमाश को दबोचा

बीजेपी मतलब बलात्‍कार जनता पार्टी- कमलनाथ

 

?