दिल्ली में किन्नरों ने की पुजारी की पिटाई
दिल्ली में किन्नरों ने की पुजारी की पिटाई
Share:

दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा में एक पुजारी द्वारा पूजा करने मंदिर आने वाली महिलाओं से छेड़खानी का मामला सामने आया है. पुजारी की हरकतें जब हद से बाहर हो गईं तो गांव की महिलाओं और पुरुषों ने पुजारी की जमकर धुनाई कर दी. पुजारी की हरकत जानने के बाद किन्नरों ने भी पुजारी को जमकर पीटा. 

पुजारी की पिटाई की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन गांववालों के आगे पुलिस की भी नहीं चली और लोगों ने पुलिस के सामने भी पुजारी को पीटा. घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले धूममानिकपुर गांव की है. गांववालों ने बाबा कन्हैया गिरी नाम के इस पुजारी पर गांव की महिलाओं से छेड़छाड़ करने, कई हत्याएं करवाने और हथियारों की तस्करी करने का भी आरोप लगाया है.

गांव वाले काफी समय से आरोपी पुजारी की शिकायत कर रहे थे, लेकिन पुलिस पर कोई असर नहीं पड़ रहा था. आखिरकार गांव वालों ने जब महिला आयोग से पुजारी की शिकायत की तब जाकर पुलिस ने सुध ली. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस भी कन्हैया गिरी से मिली हुई है और इससे पहले जब भी गांव वालों ने पुलिस में बाबा की शिकायत की, पुलिस ने बाबा को मौके से फरार होने में मदद की.

भाई ने की बहन की हत्या, कैसे खुला राज जानिए

देश में सिमट रहा है नक्सलियों का दायरा

तस्करों के पेट से निकले ड्रग्स के कैप्सूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -