नीतीश को ब्लास्ट में उड़ाने की धमकी देने वाला पकड़ाया
नीतीश को ब्लास्ट में उड़ाने की धमकी देने वाला पकड़ाया
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी पकड़ा गया है। इस तरह का एसएमएस आने के बाद हर कहीं हड़कंप मच गया। दरअसल राष्ट्रीय स्तर के एक निजी समाचार चैनल के पत्रकार अजय कुमार को उनके मोबाईल फोन पर एसएमएस किया गया। इस एसएमएस में एसएमएस करने वाले ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी दी। इस तरह की धमकी मिलने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया। अजय कुमार के बयान पर श्रीकृष्णापुरी थाने में अज्ञात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर दी गई।

जांच के दौरान सिम धारक का पता किया गया। सिम धारक मजदूर लग रहा था। इसे पकड़ लिया गया। इस व्यक्ति से पूछताछ की गई कि आखिर इसके इस तरह से मैसेज करने का क्या कारण था। इस मामले में एसएसपी विकास वैभव ने इस बारे में प्रकरण दर्ज किए जाने और आरोपित के पकड़े जाने की पुष्टि की। उनका कहना था कि पुलिस टीम उन्हें पटना लेकर पहुंचेगी। जिसे लेकर उन्हें विस्तार में जानकारी मिली है। 

अजय कुमार चैनल के कार्यालय में ही थे। इस दौरान उनके मोबाईल फोन पर एक मैसेज आया। इस मैसेज में चेतावनी दी गई थी कि 27 नवंबर को दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री को बम ब्लास्ट कर उड़ा देने की तैयारी की गई। अजय कुमार द्वारा यह भी कहा गया कि इस तरह के एसएमएस को गंभीरता से लिया गया है। उन्होंने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी। जिसके बाद श्रीकृष्ण पुरी पुलिस में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई। इस मोबाईल की लोकेशन मधुबनी के पंडौल की मिली। जिसके बाद दल मधुबनी पहुंच गया आरोपी अजय को पकड़ लिया गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -