आपके किचन का तवा आपको बना सकता है अमीर, कर लें यह काम
आपके किचन का तवा आपको बना सकता है अमीर, कर लें यह काम
Share:

आप सभी को बता दें कि लोग अमीर बनने के लिए लाखो जतन करते हैं लेकिन अमीर बनने के लिए आपको छोटे-छोटे से उपाय करने होते हैं जिन्हे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं उन्ही में से एक उपाय आप अपने किचन में कर सकते हैं. आइए जानते हैं कौन सा उपाय है वो.
 
सबसे पहले तो यह ध्यान रखे कि आप अपनी रसोई को साफ रखें क्योंकि यदि कोई महिला गंदे तवे या फिर गंदी कढ़ाई को इस्तेमाल में लाती हैं तो इसका सीधा प्रभाव उसे पति पर पड़ता है और उसके पति को मौत तक का नुकसान हो सकता है. इसी के साथ उस महिला के घर के बच्चे या पति नशे में लिप्त हो जाते हैं और उनपर राहु के कुप्रभाव पड़ जाते हैं. इसी के साथ जब महिलाएं रात को खाना बना लें तो तवे को धो कर रखें क्योंकि अगर वह उसे धोती नहीं है तो उनके पति को भारी नुकसान हो सकता है.

इसी के साथ जब सुबह खाना बनाने जाएं तो तवे को गरम करने के बाद रोज इस्तेमाल होने वाले नमक को तवे पर डालें . इसी के साथ यह ध्यान रखे कि नमक में कोई भी अन्य पदार्थ ना मिला रहे यानी हल्दी या लाल मिर्च ना मिला हो. इसके बाद सबसे पहले 2 या 3 इंच की रोटी बना लें अब इस रोटी को ऐसे जगह रख दें जहां से कोई जानवर उसे खा सके. कहते हैं ऐसा करने से लाभ होता है. इसी के साथ घर में जब तवे का उपयोग न हो तब उसे ऐसी जगह रखें कि वह दिखे नहीं. ध्यान रखे कि तवे या कढ़ाई को कभी भी उल्टा नहीं रखे. वहीं तवा और कढ़ाई को खाना बनाने वाली जगह पर दाएं तरफ रखें.

आपको अमीर बनाने से पहले माता लक्ष्मी देती हैं यह संकेत, समझ गए तो बन जाएंगे अरबपति

सिंदूर के ये टोटके आपको बना सकते हैं रातोरात लखपति

पूरी जिंदगी रोते रह जाते हैं इन 3 नामों के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -