दर्दनाक हादसा: ट्रक-ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी आग, तीन लोग जिंदा जले

कानपुर: आए दिन होने वाले दर्दनाक हादसे की खबर सभी को हैरान कर देती है। अब जो खबर आई है वह उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से आई है। जी दरअसल यहां कानपुर-हमीरपुर हाईवे पर 10 अक्टूबर की सुबह ट्रेलर और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई। मिली जानकारी के तहत गाड़ियों में आग लगने के चलते दो चालक और एक परिचालक जिंदा जल गए। सभी की मौत हो गई। इस हादसे के बाद हाईवे पर करीब 15 किमी लंबा जाम लग गया।

जैसे ही हादसे की सूचना पुलिस को मिली वह पहुंची और तीनों अवशेषों को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी के साथ पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात शुरु कराया। बताया जा रहा है इस दौरान करीब पांच घंटे तक हाईवे पर जाम की स्थिति रही। मिली जानकारी के तहत, यह हादसे कानपुर जिले के कानपुर-हमीपुर हाईवे पर सजेती थाने के अमौली गांव के पास हुआ था। वहीं अगर पुलिस की मानें तो उनका कहना है जौ लदा ट्रक लेकर छतरपुर के बिजौर 40 वर्षीय चालक कर्णछेदी और क्लीनर 19 वर्षीय अरविंद कानपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सामने की तरफ से आ रहे ट्रेलर से उनकी भिड़ंत हो गई और आग लग गई।

जैसे ही आग लगी वैसे ही अरविंद ने कूदकर अपनी जान बचाई लेकिन ट्रेलर में फंसे घायल चालक व परिचालक तथा ट्रक में फंसा चालक कर्णछेदी जिंदा जल गए। इस पूरे मामले में ट्रक के परिचालक अरविंद ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया, 'रात में हादसा होने के चलते वह किसी तरह ट्रक से कूदकर बाहर आ गया, इसके बाद आग की लपटें तेज हो गईं। उसने हाईवे पर हादसा देखकर रुके एक ट्रक के चालक के मोबाइल से पुलिस सूचना दी।'

LAC: भारत-चीन के बीच 13वें दौर की कमांडर लेवल मीटिंग जारी

आर्यन के कारण संकट में घिरे शाहरुख, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Boycott_SRK_Related_Brands

आखिर क्यों भारत के सामने आ गया बिजली संकट?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -