मोदी की रैली में फिर हादसा अनियंत्रित बस मकान में घुसी 10 घायल
मोदी की रैली में फिर हादसा अनियंत्रित बस मकान में घुसी 10 घायल
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पहुंचे है. यहां पहुंचकर वे किसानों की कल्याण रैली को संबोधित करेंगे. लेकिन मोदी के संबोधन से पूर्व ही उनके और भाजपा के लिए उनकी रैली से एक बुरी ख़बर आई है. बताया जा रहा है कि मोदी की रैली के दौरान एक बस अनियंत्रित हो गई. और वह सीधे जाकर एक मकान में घुस गई. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 10 बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गए है. 

किसानों को लुभाने आज शाहजहांपुर में मोदी

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हादसे का शिकार हुए मकान में 2 से 3 लोग रहते थे. हालांकि अब तक बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा किसी के भी घायल होने की ख़बर नहीं हैं. बता दे कि यह हादसा बरैली में हुआ है. आज पीएम मोदी शाहजहांपुर से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करते हुए नजर आएंगे. इससे पूर्व वे पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में अपने संसदीय क्षेत्र बनारस और फिर मिर्जापुर पहुंचे थे. यहां उन्होंने 4008 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया था. 

राहुल-मोदी के मिलन पर शिवसेना की चुटकी कहा- भाई तू तो छा गया...

बता दे कि इससे पहले पीएम की रैली के दौरान बंगाल के मिदनापुर में भी हादसा हुआ था. जहां पांडाल गिरने से करीब 20 लोग घायल हुए थे. पीएम मोदी भाषण की समाप्ति के बाद घायलों को देखने के लिए अस्पताल भी पहुंचे थे. 

...तो इसलिए गिरा था पीएम की रैली के दौरान पांडाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -