राहुल-मोदी के मिलन पर शिवसेना की चुटकी कहा- भाई तू तो छा गया...

राहुल-मोदी के मिलन पर शिवसेना की चुटकी कहा- भाई तू तो छा गया...

नई दिल्ली : संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर कल चली बहस के बीच राहुल गांधी ने जो कुछ भी किया उस पर उनकी आलोचना और तारीफें बराबर हो रही हैं. कोई उन्हें इस काम के लिए जमकर कोस रहा हैं तो कोई उनका समर्थन भी जमकर कर रहा हैं. बाबा रामदेव ने भी इस पर राहुल की तारीफ की. वहीं अब भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी इस पर चुटकी लेते हुए राहुल की तारीफ़ की है.

उजागर हुआ राहुल का राज संसद में क्यों मारी थी आंख

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में राहुल की तारीफ़ की है. जहां उन्होंने मुखपत्र के पहले पन्‍ने की हेडलाइन में लिखा है-'भाई, तू तो छा गया...' साथ ही राहुल के भाषण में 'देश के चौकीदार कहनेवाले उद्योगपतियों के भागीदार बन गए हैं...' जुमले को भी हाईलाइट किया गया है. बता दे कि अविश्वास प्रस्ताव में फ़िलहाल मोदी सरकार पास हो गई है. यह भी बता दे कि अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग में शिवसेना ने हिस्सा नही लिया था. 

राहुल की झप्पी के मुरीद हुए रामदेव

गौरतलब है कि राहुल ने कल लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर अपने भाषण की समाप्ति के बाद पीएम मोदी की सीट पर जाकर उन्हें गले लगाया था. यहां कुछ समय के लिए मोदी थोड़े सख्त नजर आए. लेकिन बाद में उन्होंने राहुल को पुनः बुलाकर उनसे हाथ मिलाया और उनकी पीठ थपथपाई. यहां तक सब ठीक रहा. लेकिन जब राहुल गांधी अपनी सीट पर जाकर बैठे तब उन्होंने अपने कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें थम्स अप किया. इस पर राहुल ने हंसते हुए उनके आंख मार दी. 

राफेल पर फ्रांस ने दिया राहुल को जवाब

?