हादसे का शिकार हुई राष्ट्रपति के कार्यक्रम में जा रही बस, 32 लोग हुए घायल
हादसे का शिकार हुई राष्ट्रपति के कार्यक्रम में जा रही बस, 32 लोग हुए घायल
Share:

कटनी: राष्ट्रपति के समारोह में जा रही लोगों से भरी बस उमरियापान थाना इलाके के पकरिया गांव के पास मंगलवार प्रातः तकरीबन प्रातः 8 बजे पलट गई, जिसमें तकरीबन 32 यात्री घायल हो गए। वहीं, एक की मौत हो गई है। चोटिल व्यक्तियों को घटनास्थल के पास उमरियापान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक यह बस क्रमांक एमपी-20, पीए 2177 को शहडोल में होने वाले राष्ट्रपति के समारोह के लिए नागरिकों को जबलपुर प्रशासन की ओर कंजई बढागर से शहडोल रैली में सम्मिलित होने भेजा गया था। उमरिया पान थाना इलाके के सिहोरा रोड पर पकरिया गांव के समीप अंधे मोड पर बस बेकाबू होकर पलट गई, जिसमें 21 लोगों के चोटिल होने की खबर प्राप्त हुई है। चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय उमरियापान भेजा गया। दुर्घटना की जानकारी लगने पर उमरियापान थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा लोगों को समीप के चिकित्सालय पहुचाया।

वही मौके पर उपस्थित लोगों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, उमरियापान पकरिया गांव के समीप मोड खतरनाक है, जिसकी वजह से बस का चालक बस पर काबू नहीं कर पाया तथा बस अनियंत्रित होकर पहट गई। बस के पलटने की खबर प्राप्त होते ही भारी आँकड़े में ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा तुरंत थाना में खबर दी। इसके चलते यात्रियों में भारी अफरा तफरी का माहौल देखा गया। नागरिक के चीखने चिल्लाने की आवाजें आती रही। मौके पर पुलिस निजी वाहनों तथा एंबुलेंस के जरिए चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए चिकित्सालय भिजवाया।

मैनपुरी में डिंपल यादव के खिलाफ कौन लड़ेगा चुनाव ? भाजपा ने खोल दिए पत्ते

हितग्राही मूलक योजनाओं का मिले पात्र व्यक्ति को लाभ : कलेक्टर

अग्निवीर बनने आए युवक की नहीं चली चालाकी, जाना पड़ा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -