बदरीनाथ धाम में हादसा! बेकाबू कार ने तीर्थयात्री को मारी टक्कर, गई जान
बदरीनाथ धाम में हादसा! बेकाबू कार ने तीर्थयात्री को मारी टक्कर, गई जान
Share:

देहरादून: बुधवार रात को बदरीनाथ धाम में एक बेकाबू कार ने महिला तीर्थयात्री को टक्कर मार दी। जिसके पश्चात् महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने उक्त कार सीज कर ली है। थानाध्यक्ष सतेंद्र सिंह ने बताया कि रात को महिला तीर्थयात्री बस अड्डे की तरफ आ रही थी। तभी अचानक बदरीनाथ आस्था पथ पर एक तेज गति कार ने औरत को टक्कर मार दी।

वही औरत की गोद में एक बच्चा भी था, बच्चे भी घायल हो गया है। महिला यात्री के परिवार वालों तहा पुलिस की सहायता से महिला को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया, मगर उसने पहले ही दम तोड़ दिया था। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। वही इन दिनों बदरीनाथ धाम में तीर्थयात्रियों के आँकड़े में फिर से भारी बढ़ोतरी हो गई है। बुधवार को 2040 तीर्थयात्रियों ने भगवान बदरीनाथ के दर्शन किए। 

वही 20 नवंबर को बदरीनाथ धाम के कपाट शीतकाल के लिए बंद हो जाएंगे। 15 नवंबर से धाम के कपाट बंद होने की प्रक्रिया भी आरम्भ हो जाएगी। इसके साथ ही धाम के दर्शनों को परिवार के साथ पहुंचे कैलाश नौटियाल ने कहा कि बदरीनाथ धाम में पूजा-अर्चना कर अपने परिवार की खुशहाली की कामना की। देवस्थानम बोर्ड के मीडिया प्रभारी डा. हरीश गौड़ ने कहा कि केदारनाथ, गंगोत्री तथा यमुनोत्री के कपाट बंद हो गए हैं। अब बदरीनाथ धाम के कपाट बंद होने की प्रक्रिया भी एक हफ्ते पश्चात् आरम्भ हो जाएगी। 

कंगना बोलीं- 1947 में आजादी हमें भीख में मिली, भड़के वरुण गांधी बोले- इस सोच को पागलपन कहूं या...

योगी सरकार ने डॉ कफील खान को किया बर्खास्त, BRD अस्पताल में 60 बच्चों की मौत का मामला

कैंसर मरीजों को मिला निशुल्क उपचार का ‘आयुष्मान’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -