इंदौर में हुआ हादसा, अचानक लुधिया कुंड में गिर गई कार, हुआ ये हाल
इंदौर में हुआ हादसा, अचानक लुधिया कुंड में गिर गई कार, हुआ ये हाल
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक घटना सामने आ रही है यहाँ शहर के पास एक टूरिस्ट स्पॉट के कुंड में कार गिरने की घटना सामने आई है। दुर्घटना रविवार देर शाम सिमरोल से लगभग 20 किमी दूर घाट क्षेत्र में हुई। कार में 12 वर्षीय बच्ची बैठी थी जिसे बचाने के लिए पीछे-पीछे पिता भी कूद गए। उन्हें बचाने के लिए आसपास के लोग भी कूदे। बेटी एवं उसके पिता को बचा लिया। दोनों घायल हैं और निजी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। दुर्घटना कुंड के ठीक मुहाने पर बगैर लॉक किए कार को खड़ा कर देने से हुई है इस घटनाक्रम का वीडियो सोमवार प्रातः सामने आया है।

पुलिस के अनुसार, सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किलोमीटर अंदर लोधिया कुंड में हुई। कपल अपनी बेटी के साथ वहां घूमने गए थे। तत्पश्चात, पिता ने कार को वहीं कुंड के किनारे ही खड़ी कर दी तथा हैंड ब्रेक लगाए बगैर पत्नी के साथ नीचे उतर गए। 12 वर्षीय बेटी अकेली कार में थी। तभी अचानक कार फिसलन की वजह से कुंड की तरफ फिसलने लगी तथा देखते ही देखते कार कुंड में बोनट के बल पर कुंड में जा गिरी।

कार को लुढ़कने से रोकने एवं बेटी को बचाने के लिए पिता भी कार के पीछे-पीछे कुंड में कूद गए। दुर्घटना के चलते यहां जमकर चीख पुकार मच गई। यहां आए लोगों को बचाने के लिए बच्ची की मां गुहार लगाने लगी। तभी कुंड के आसपास खड़े कुछ व्यक्तियों ने तुरंत बच्ची तथा उसके पिता को बाहर निकाला, कुछ देर बाद उन्हें एम्बुलेंस से हॉस्पिटल भिजवा दिया

तार-तार हुई रिश्तों की मर्यादा! मौसेरी बहन से होना था निकाह, उसी दिन दूसरी बहन संग फरार हुआ दूल्हा और फिर...

'हम मुस्लिमों का बहिष्कार करेंगे..', 14 पंचायतों ने हरियाणा पुलिस को किया सूचित, नूंह में हिंसा के बाद फैसला

370 हटा और मिल गए दिल, क्रिकेटर सरफ़राज़ खान ने कश्मीर की युवती से किया निकाह, पहले नहीं हो सकता था ऐसा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -