भिंड: अज्ञात वाहन ने वैन को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

Mar 05 2021 12:43 PM
भिंड: अज्ञात वाहन ने वैन को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

भिंड: मध्यप्रदेश में दिन पर दिन अपराध बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच सड़क हादसे भी बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्यप्रदेश के भिंड से सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक भिंड में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जी दरअसल यहाँ ज्ञानेंद्रपुरा के गोहद थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस मामले में एक वैन को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। ऐसा होने से वैन में सवार कई लोग घायल हो गए है।

कहा जा रहा है दुर्घटना में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई है। इस मामले में बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए सभी लोग महाराष्ट्र से नेपाल जा रहे थे। इसी बीच गोहद थाना इलाके के ज्ञानेंद्रपुरा के पास ये हादसा हुआ है। जी दरसल भिंड-ग्वालियर हाइवे ज्ञानेंद्रपुरा आसमानी मंदिर के पास किसी अज्ञात वाहन ने ओमनी वैन में टक्कर मार दी। कहा जा रहा है इस घटना में वैन में सवार चार लाेगाें की माैके पर ही माैत हाे गई इसके अलावा उदय, कृष्णा, सीता, विनाेद, शेर बहादपुर, प्रकाश, किशन गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जैसे ही इस मामले के बारे में पुलिस को जानकारी मिली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलाें काे इलाज के लिए जयाराेग्य अस्पताल ग्वालियर रैफर किया गया है। इसी के साथ हादसे में मरने वाले सभी लोग नेपाल के बताए जा रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

बंद हुई मुंबई की मशहूर कराची बेकरी शॉप, MNS पार्टी के नेता ने लिया श्रेय

पीएम मोदी बोले- भारत से कोरोना वैक्सीन लेकर दुनियाभर में जा रहे विमान, खाली नहीं आ रहे...

कविता ने शेयर किया गालियां देने वाले युवक का स्क्रीनशॉट, IPS ऑफिसर बोले- 'इग्नोर ना करें'