कविता ने शेयर किया गालियां देने वाले युवक का स्क्रीनशॉट, IPS ऑफिसर बोले- 'इग्नोर ना करें'

Mar 05 2021 12:20 PM
कविता ने शेयर किया गालियां देने वाले युवक का स्क्रीनशॉट, IPS ऑफिसर बोले- 'इग्नोर ना करें'

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं कविता कौशिक इन दिनों अपने नए-नए पोस्ट से फैंस का दिल जीत रहीं हैं। आप जानते ही होंगे कविता कौशिक को छोटे पर्दे पर इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से जाना जाता है। उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं। वैसे कविता कौशिक एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वैसे आए दिन देखा जाता है कि यूजर्स कुछ स्टार्स पर दिल और जान देते हैं तो कुछ को जमकर ट्रोल करते हैं। कई यूजर्स तो मैसेज में गालियां लिखते हैं। अब ऐसा ही हुआ कविता के साथ।

जी दरअसल एक शख्स ने कविता कौशिक के साथ भी ऐसा ही किया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट शेयर किया। आप देख सकते हैं ट्वीट कर उन्होंने शख्स की जमकर क्लास लगाई। वहीं जब उन्होंने उसके स्क्रीनशॉट शेयर किये तो शख्स ने उनसे माफी भी मांगी। इस ट्वीट पर आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने भी रिएक्शन दिया है। आप देख सकते हैं कविता कौशिक ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'अगर आप दिन में समय निकालकर इनको एक्सपॉज करेंगे, तो सच्चाई सामने आएगी।'

यह देखकर आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने रिएक्शन और लिखा, 'जो नारी का अपमान करे, वो ना शेर है, ना उसमे दिल है, ना वो "Man" है। कोई आपको #Troll/#Bully करे तो इग्नोर ना करें। जो @Iamkavitak जी ने किया वही आप भी करें। चुप्पी को कमजोरी समझ लिया जाता है। सम्मान आपका हक़ है। निडर होकर शिकायत दर्ज करवाएं।' वहीं बाद में उस शख्स ने कविता से माफी मांगी। उसने अपनी मां की कसम खाते हुए, फिर कभी ऐसा नहीं करने के लिए कहा। वैसे कविता एक ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा ही अपने बेबाओ बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं।

सुशांत के केस से जुड़े ‘ड्रग्स मामले’ में आज NCB दाखिल करेगी चार्जशीट

कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण में 20 करोड़ लोगों को लग सकती है वैक्सीन, ये लोग होंगे पात्र

650 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी ! अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर-दफ्तर पर छापेमारी जारी