मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर फिर हादसा, 5 कारों पर पलटा कंटेनर, 2 की मौत, 4 घायल
मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर फिर हादसा, 5 कारों पर पलटा कंटेनर, 2 की मौत, 4 घायल
Share:

रायगढ़: महाराष्ट्र में आज यानी सोमवार (21 अगस्त) को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। स्थानीय पुलिस ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए मीडिया को बताया है कि सोमवार सुबह महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक कंटेनर पलट गया, डिवाइडर कूद गया और पांच कारों से टकरा गया, जिससे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

अधिकारियों के अनुसार, घटना सुबह करीब नौ बजे जिले के खोपोली इलाके में हुई, जब कंटेनर के चालक ने पहियों पर नियंत्रण खो दिया और वाहन पलट गया और दूसरी लेन में आने वाले पांच वाहनों से टकरा गया। पुलिस ने कहा, "कंटेनर पुणे से मुंबई जा रहा था और तेज गति के कारण नियंत्रण खो बैठा और दूसरी लेन में जाकर पलट गया।"

अधिकारियों ने जानकारी दी है कि इस हादसे में पांच कारें कंटेनर के नीचे आ गईं।  एक महिला समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। उन्होंने कहा, "घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है और हम घटना की आगे जांच कर रहे हैं।" वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है। 

'300 यूनिट फ्री बिजली, 3000 रुपए बेरोज़गारी भत्ता..', मध्यप्रदेश में भी AAP ने खोल दिया पिटारा, केजरीवाल ने किए बड़े ऐलान

दोस्त के स्थान पर परीक्षा देने आया शख्स, पकड़े जाने पर स्कूल की छत से कूदकर भागा और फिर...

कौन खा गया बच्चों का पैसा ? अल्पसंख्यक मंत्रालय की स्कॉलरशिप में करोड़ों का घोटाला, स्मृति ईरानी ने CBI को सौंपी जांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -