अबू सलेम के गुर्गे गिरफ्तार
अबू सलेम के गुर्गे गिरफ्तार
Share:

झांसी : माफिया डाॅन अबू सलेम के गुर्गे और उसके दो साथी पकड़े गए। इसे पुलिस के लिए बड़ी सफलता माना जा रहा है। पकड़े गए आरोपियों के पास से 32 बोर पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए। पुलिस ने इस मामले में जांच प्रारंभ कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार झांसी के प्रेमनगर के नगरा में 6 अप्रैल को सट्टा माफिया ठाकुर सुंदर सिंह की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस अपने दल के साथ लगातार गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी कच्चे पुल के समीप हैं।  पुलिस ने वहां पहुंचकर तीनों को पकड़ लिया। 

पुलिस द्वारा इनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने तौफीक अहमद उर्फ आशिक उर्फ मराठा - सिलवट गंजट थाना प्रेमनगर झांसी, सरताज उर्फ गुड्डे - आवास विकास संगम विहार काॅलोनी सीपरी बाजार और आबिद थाना स्कूलपुरा प्रेमनगर बताया। एसएसपी मनोज तिवारी ने कहा कि तौफीक अहमद उर्फ आशिक उर्फ मराठा अबू सलेम का साथी बताया गया है। दरअसल अबू सलेम की भेंट मोटवानी बिल्डर से हुई।

मोटवानी बिल्डर ने अबू सलेम को करीब 10 हजार रूपए प्रति माह पर अपाॅइंट कर लिया।  वर्ष 2011 के बाद तौफीक फिर झांसी आया। जहां से उसने जमीन के कारोबार में धन लगाना प्रारंभ कर दिया। एसएसपी द्वारा कहागया कि मराठा के साथी सरताज उर्फ गुड्डा के समीप से तलारशी के अंतर्गत 32 बोर की पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए। सरताज के विरूद्ध उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश के विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज किए गए हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -