फरार कांग्रेस विधायक पर दस हज़ार का ईनाम
फरार कांग्रेस विधायक पर दस हज़ार का ईनाम
Share:

इन दिनों एमपी में अटेर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ यौन शोषण का आरोप होने से यह मामला सुर्ख़ियों में है.फ़िलहाल विधायक फरार चल रहे हैं. उनके खिलाफ एसआईटी ने 10 हजार का ईनाम घोषित किया है. कटारे की अग्रिम जमानत की अर्जी भी कोर्ट से ख़ारिज हो गई है .

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ पुलिस ने धारा 376 के तहत रेप का केस दर्ज किया है . इस मामले में विधायक ने अभी तक अपना बयान दर्ज नहीं कराया है. राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे दिवंगत सत्यदेव कटारे के बेटे हेमंत पर पिछले महीने पत्रकारिता की छात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जबकि इसके पहले विधायक कटारे ने पत्रकारिता की छात्रा और इसके एक साथी विक्रमजीत पर दो करोड़ की ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था,इस पर छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था .फ़िलहाल वह जमानत पर बाहर है .

आपको बता दें कि पुलिस ने बयान के लिए कटारे को बुलाया पर था लेकिन वह हाजिर ही नहीं हुए. इस पर पुलिस ने उनके ठिकानों पर दबिश भी दी.लेकिन जब वे वहां भी नहीं मिले तो अब उनको फरार घोषित कर 10 हजार के ईनाम की घोषणा की गई है. कांग्रेस ने इस मामले में भाजपा सरकार पर राजनीति करने और कांग्रेस विधायक को फंसाने का आरोप लगाया है. सच्चाई क्या है यह तो समय आने पर ही पता चलेगा.

यह भी देखें

दुष्कर्म के आरोपी विधायक हेमंत कटारे हाईकोर्ट की शरण में

जल्द फरार घोषित होंगे विधायक कटारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -