शाहरुख़ के गानों पर थिरके बेटे अबराम
शाहरुख़ के गानों पर थिरके बेटे अबराम
Share:

हाल ही में  सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे अबराम खान, ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन, आमिर खान के बेटे आजाद, ऋषिक रोशन के दोनों बेटे ऋहान और ऋदान समेत कई स्टार किड्स ने शनिवार को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित एनुअल डे में पार्टिसिपेट किया. इन स्टार किड्स ने स्टेज पर परफॉर्मेंस दी, जिसे देखने उनके सेलेब्रिटी पेरेंट्स पहुंचे. शाहरुख खान के फैनक्लब ने अबराम के स्टेज परफॉर्मेंस का क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें अबराम और उनके बाकी दोस्त तारा बने हैं और शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' के गाने 'ये तारा वो तारा' पर थिरकते नजर आ रहे थे.

मुंबई का धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल बॉलीवुड स्टार्स और अन्य सेलिब्रिटी के बच्चों की पहली पसंद है. सचिन तेंदुलकर से लेकर शाहरुख खान के बच्चे यहां पढ़ाई कर रहे हैं. शाहरुख के तीनों बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम इससे जुड़े हैं. श्रीदेवी की बेटियां, ऋतिक रोशन के दोनों बेटे, ऐश्वर्या की बेटी आराध्या, आमिर खान का बेटा आजाद खान समेत कई स्टार किड्स यहां पढ़ाई कर रहे हैं या कर चुके हैं. इस स्कूल की पूरी जिम्मेदारी नीता अंबानी ने सम्भाली है.

अबराम की यह डांस परफॉर्मेंस देखने उनके पिता शाहरुख खान, मां गौरी खान, भाई आर्यन खान और बहन सुहाना पहुंचीं थी. इन चारों के साथ स्टेडियम पर मौजूद लोगों ने अबराम का यह क्यूट डांस एन्जॉय किया. खासकर सुहाना और शाहरुख, अबराम के डांस परफॉर्मेंस के दौरान खुद भी थिरकते दिखाई दिए.

अमिताभ बच्चन अपनी पोती के एनुअल डे पर शामिल नहीं हो पाए थे, लेकिन अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, जया बच्चन और ऐश्वर्या की मां वृंदा राय आराध्या का प्रोत्साहन बढ़ाने पहुंची थीं. एनुअल डे पर सिर्फ बच्चे ही नहीं उनके पेरेंट्स भी थिरके. शो खत्म होने से ठीक पहले शाहरुख खान, ऐश्वर्या-अभिषेक, ऋतिक-सुजैन, नीता अंबानी बच्चों के साथ डांस करते नज़र आये.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शॉक में बीता रविवार, हितेन हुए घर से बाहर

इस बार सोशल मीडिया पर छिड़ी चुनावी जंग

चुनावी रूझान आने के साथ ईवीएम पर फोड़ रहे ठीकरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -