अभिषेक मनु सिंघवी का दावा- कांग्रेस में धीरे-धीरे बड़ा परिवर्तन ला रही प्रियंका

अभिषेक मनु सिंघवी का दावा- कांग्रेस में धीरे-धीरे बड़ा परिवर्तन ला रही प्रियंका

नई दिल्ली: देश के आजाद के बाद कांग्रेस अपने सबसे बुरे दौर में चल रही है. पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई दिग्गज नेता अपने भाषणों में कांग्रेस मुक्त देश की बात तो आए दिन करते ही रहते हैं. किन्तु पार्टी का आलाकमान अपने स्तर पर कांग्रेस की चमक फिर से लौटाने के प्रयासों में जुटा दिखाई दे रहा है. इस बीच कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने दावा करते हुए कहा है कि प्रियंका गांधी चुपचाप तरीके से काम करते हुए एक परिवर्तन ला रही हैं.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जबकि कांग्रेस की शिकस्त भारत में चर्चा का विषय रही है.  मौजूदा स्थिति से बदलाव की जरुरत है और जिसे प्रियंका गांधी चुपचाप ला रही हैं. गलतियों और सुधार को स्वीकार करने के लिए परिवर्तन का यह पहला कदम है. अभिषेक मनु सिंघवी ने एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर का लिंक भी ट्विटर पर साझा किया है, जिसमें कहा गया कि गत वर्ष लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में चुपचाप तरीके से अपने अभियान में लगी हुई हैं और वहां पर परिवर्तन की कोशिश में जुटी हैं. 

खबर में बताया गया है कि आम कांग्रेसी प्रियंका गांधी को प्रियंका दीदी कहकर बुलाते हैं और गत वर्ष लोकसभा चुनाव में हार के बाद वह बेहद सक्रिय हो गई हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी की शिकस्त और उत्तर प्रदेश में पार्टी के बेहद खराब प्रदर्शन के बाद प्रियंका राज्यभर के तक़रीबन पांच हजार पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से पहले ही मुलाकात कर चुकी हैं.

छोड़ा 'भाजपा' का वर्षों पुराना साथ, अब किसानों के लिए आंदोलन करेगा अकाली दल

मोदी सरकार के कार्यकाल में 8 उग्रवादी संगठनों के 644 काडर ने किया सरेंडर - अमित शाह

कुमकुम भाग्य में आएगा नया ट्विस्ट, क्या जान अभि जान पाएगा अपनी बेटियों का राज