बच्चन परिवार के करीबी का निधन, अभिषेक ने किया स्पेशल पोस्ट

अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल से लौटे हैं। जी हाँ, और इसी बीच उन्हें बुरी खबर मिली है। जी दरअसल अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनके सूट स्टाइलिस्ट अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया। आप सभी देख सकते हैं अभिषेक ने उनके बारे में लंबा पोस्ट लिखकर दुख जताया है। इसी के साथ ही लिखा है कि अकबर ने बचपन में उनके लिए पहला सूट बनाया था और वह उनके पिता अमिताभ बच्चन के सूट्स और कॉस्ट्यूम्स बनाते थे। केवल यही नहीं बल्कि अभिषेक उन्हें अक्की अंकल कहते थे और उन्होंने यह भी लिखा कि वह अकबर याद में उनका बनाया हुआ सूट पहनेंगे।

आप सभी को बता दें कि अभिषेक बच्चन वाइफ ऐश्वर्या राय के साथ कान फिल्म फेस्टिवल गए थे। बीते 22 मई को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और लौटते ही उन्हें बुरी खबर मिली जिसका जिक्र उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया है। आप देख सकते हैं अभिषेक ने लिखा है, 'घर लौटते ही बहुत दुखद खबर मिली। अकबर शाहपुरवाला फिल्मीं दुनिया के असली लेजंड नहीं रहे। मैं उन्हें अक्की अंकल के तौर पर जानता था। उन्होंने मेरे पिता की कॉस्ट्यूम्स बनाईं और जहां तक मुझे याद है उनके कई सूट्स साथ ही मेरी कई फिल्मों में भी। जब मैं छोटा था तो मेरा पहला सूट उन्होंने पर्सनली काटा और बनाया था (मेरे पास यह आज भी है) इसके बाद रिफ्यूजी प्रीमियर पर मैंने जो टक्सीडो पहना वो भी।'

इसी के साथ अभिषेक ने आगे लिखा कि, 'अगर वह पर्सनली आपके सूट काटें मतलब वह आपको प्यार करते हैं। वह मुझसे हमेशा कहते थे, सूट काटना सिर्फ टेलरिंग नहीं है, एक इमोशन है। जब भी तुम मेरा सूट पहनोगे, हर सिलाई प्यार से बनी और आशीर्वाद से भरी है। मेरे लिए वह दुनिया के सबसे अच्छे सूट बनाने वाले थे। आज रात मैं आपका बनाया सूट पहनूंगा अक्की अकंगल और आपका आशीर्वाद महसूस करूंगा।' अब उनकी इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर उन्हें खुश रहने के लिए कह रहे हैं।

एक बार फिर विवादों में घिरी अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज

'हंगामा 2' फेम प्रणिता सुभाष ने प्रेग्नेंसी की यादों को बनाया और भी खास, करवाया खूबसूरत फोटो शूट

20 दिन में 100 से ज्यादा लोगों ने तैयार किया ऐश्वर्या का यह गाउन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -