मदद ना करने पर यूजर ने कसा अभिषेक बच्चन पर तंज, एक्टर बोले- 'मैं कुछ कर नहीं रहा हूं'
मदद ना करने पर यूजर ने कसा अभिषेक बच्चन पर तंज, एक्टर बोले- 'मैं कुछ कर नहीं रहा हूं'
Share:

अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी नयी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में है, हालाँकि वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते। वहीँ ऐसे में कभी कभी जब कोई उन्हें ट्रोल करता है तो वह जवाब देने के लिए हाजिर हो जाते है। एक बार नहीं कई बार एक्टर ने ट्रोलर्स की बोलती बंद की है। अब हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल एक यूजर ने अभिषेक को उनकी जिम्मेदारी याद दिलाने की कोशिश की तो एक्टर ने मुंहतोड़ जवाब दे डाला। अब उनके जवाब की फैंस तारीफ कर रहे हैं। जी दरअसल, भारत में कोविड के मामले बहुत बढ़ रहे हैं।

सभी काफी डरे हुए हैं और इस नेगेटिव माहौल में अभिषेक ने ट्वीट कर फैंस को प्यारा मैसेज दिया। अपनी पोस्ट में अभिषेक ने लिखा, ''आप सभी के लिए वर्जुअल हग। इस वक्त सभी को प्यार की जरूरत है। ऐसे समय में मास्क जरूर पहनें।'' अभिषेक के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'आशा है कि आपने हग भेजने के अलावा भी कुछ किया होगा। लोग बिना ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड ना मिलने की वजह से मर रहे हैं। सिर्फ हग से कुछ नहीं होगा सर।'

यह देखकर अभिषेक ने जवाब दिया, 'जी हां, मैम। अब मैं सोशल मीडिया पर कुछ नहीं बोल रहा इसका मतलब ये नहीं है कि मैं कुछ कर नहीं रहा हूं। हम सभी अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल सिचुएशन ठीक नहीं है तो ऐसे में प्यार और पॉसिटिविटी भी आपकी मदद कर सकती है।' अब अभिषेक के इस रिप्लाय की यूजर्स तारीफ़ कर रहे है। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि अभिषेक इन दिनों अपने घर में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है।

बोकारो से ऑक्सीजन लेकर लखनऊ पहुंचा ट्रक, प्लांट मालिक ने लौटा दिया वापस

कांग्रेस शासित 4 राज्य बोले- 1 मई से नहीं कर सकेंगे टीकाकरण, बताई ये वजह

बर्ड्स का स्टंट वीडियो हो रहा वायरल, आपने देखा क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -