ऐसा होने पर हो जाता हु भावुक.....

ऐसा होने पर हो जाता हु भावुक.....

आपको बता दे कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के होनहार सुपुत्र अभिषेक बच्चन जो हमे अपनी पूर्व की  फिल्म हाउसफुल-3 में नजर आ चुके है. हाल ही में जब अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म से सम्बंधित बाते करते हुए कहा कि कॉमेडी करना काफी मुश्किल होता है। मुझे पर्सनली यह लगता है कि मैं कभी भी एडल्ट कॉमेडी नहीं कर पाउंगा। बता दे कि फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 16 साल का वक्त गुजार चुके जूनियर बच्चन कहते हैं कि अभिनेता भी भावुक होते हैं और जब भी उनकी कोई फिल्म फ्लॉप होती है, तो उन्हें भी दुख होता है।

हर स्टार अपनी फिल्म में बेहतर से बेहतर करने की कोशिश करता है, लेकिन अगर कोई फिल्म नहीं चलती, तो इसका स्टार पर असर पड़ता है। जूनियर बच्चन कहते हैं, "लोग समझते हैं कि बड़े स्टार्स के बच्चों की जिंदगी बड़ी आसान होती है, लेकिन यह सच नहीं है। अगर आप असफल होते हैं, तो लोग आपसे दूरी बनाना शुरू कर देते हैं। फिल्म इंडस्ट्रीे में यह सब मायने नहीं रखता कि आप किसके बेटे हैं।

अगर आप फ्लॉप फिल्में देते हैं, तो लोग आपका फोन तक उठाना बंद कर देते हैं। इसलिए बॉलीवुड में अगर जगह बनानी है, तो आपको हिट फिल्म देनी ही होगी।" साथ ही यह भी कहा कि यदि आप अपने काम पर भरोसा करते हैं तो आपको डरने की जरूरत नहीं है।