सलमान ने ऐश्वर्या के पति अभिषेक की फिल्म में डाला रोड़ा
सलमान ने ऐश्वर्या के पति अभिषेक की फिल्म में डाला रोड़ा
Share:

आजकल स्टार कपल के बच्चे  देखा जाए तो अपने पापा मम्मी से कही अधिक सुर्खियों में बन चले है. हम यहां बात कर रहे है अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या रॉय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन के बारे में जो के अपनी हॉट मॉम ऐश्वर्या के संग संग फ़्रांस के कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी नजर आ चुकी है. देखा जाए तो इन दिनों ऐश्वर्या ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है और वो अपनी बेटी आराध्या और पति अभिषेक के साथ छुट्टियां बिता रही हैं.

पिछले काफी दिनों से ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी बेटी के साथ टाइम स्पैंड नहीं कर पा रहे थे. शायद यही वजह है कि मम्मा और बेटी अपना प्राइवेट टाइम बिताने विदेश चले गए हैं. अब बात कर ली जाए पापा अभिषेक बच्चन के बारे में तो उनके बारे में सुनने में आया है कि उनकी फिल्म पर सलमान खान का काला साया पड़ा है.

जी हां सलमान खान की आगामी बहुचर्चित फिल्म दबंग3 के चलते अभिषेक की फिल्म पर ग्रहण लग गया है. दरअसल मामला कुछ यु है कि, अभिषेक बच्चन ने एक के बाद एक चार फिल्‍में साइन की है. जिसमें से एक प्रभदेवा की फिल्‍म 'लेफ्टी' है. फिल्‍म की शूटिंग 2018 में शुरू होनी थी लेकिन इसी बीच प्रभुदेवा सलमान की फिल्‍म 'दबंग 3' से जु्ड़ गये हैं. ऐसे में अभिषेक बच्‍चन की फिल्‍म की शूटिंग शुरू होते होते रह गई. अब खबरों की मानें तो प्रभुदेवा पहले 'दबंग 3' के निर्देशन का काम पूरा करेंगे और फिर अभिषेक की फिल्‍म पर काम शुरू करेंगे. तो इस तरह से लग गई है ना अभिषेक की नैया पार.    

हैप्पी बर्थडे 'मुग्धा गोडसे'....

रणबीर ने करण पर लाल मिर्च वाली तीखी टिप्पणी की

वॉव!! 'सैफ' की गोद में 'तैमूर' की मस्त निंदियाँ मुद्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -