अपनी फिल्मो के बारे में ये क्या कह गए अभिषेक
अपनी फिल्मो के बारे में ये क्या कह गए अभिषेक
Share:

अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड का एक संजीदा एक्टर माना जाता है. आपको यह बता दे कि फ़िलहाल अभिषेक बच्चन जहाँ एक तरफ अपनी कबड्डी टीम को लेकर छोटे परदे पर दिखाई दे रहे है वहीँ दूसरी और उनकी फिल्म "ऑल इस वेल" भी जल्द ही दर्शकों को लुभाने के लिए बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में अभिषेक के साथ असिन, ऋषि कपूर और सुप्रिया पाठक भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. अभिषेक इस फिल्म में सोलो हीरो के तौर पर सामने आने वाले है जबकि इससे पहले अभिषेक 5 साल पहले अपनी फिल्म "खेले हम जी जान से" में सोलो हीरो के रूप में नजर आये थे.

अभिषेक से हुई बातचीत में यह बात भी सामने आई है कि उनके लिए यह फिल्म बहुत महत्वपूर्ण है और वे इसकी रिलीज का बेसब्री से इन्तेजार भी कर रहे है. अभिषेक ने यह भी बताया है कि उन्हें इस इंडस्ट्री में 15 साल हो चुके है और इस दौरान उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया है लेकिन उन्हें अब तक उनकी कोई भी फिल्म पसंद नहीं आई है. उनका कहना है कि जब मैं मेरी फिल्म फिर से देखता हूँ तो लगता है जैसे इस रोल को और बेहतर बनाया जा सकता था.

इसके अलावा अभिषेक ने यह भी बताया है कि "जब आप किसी फ़िल्मी हस्ती से जुड़े होते है तो आप पर दबाव भी बढ़ जाता है. लेकिन मैंने कभी खुद के लिए ये दबाव महसूस नहीं किया है." साथ ही उन्होंने ऐश्वर्या के साथ काम की बात को लेकर यह कहा है कि हमें किसी अच्छी स्क्रिप्ट का इन्तजार है ताकि हम साथ में फिर से नजर आ सके.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -