ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं अभिनव शुक्ला, यूजर्स बोले- 'दिल जीत लिया'
ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं अभिनव शुक्ला, यूजर्स बोले- 'दिल जीत लिया'
Share:

बिग बॉस 14 इस समय सबसे बेहतरीन शो बन चुका है और इसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। जी दरअसल यह शो धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है और खेल और बेहतरीन होता जा रहा है। जी दरअसल अब शो के सभी 11 कंटेस्टेंट्स धीरे-धीरे खेल में अपने बेहतरीन करतब दिखाते नजर आ रहे हैं। आए दिन कोई ना कोई कंटेस्टेंट लड़ाई कर रहा है लेकिन जिनकी शो में अभी तक किसी से लड़ाई नहीं हुई है वो कंटेस्टेंट हैं अभ‍िनव शुक्ला। जी हाँ, शो के पहले दिन से लेकर अब तक अभिनव सभी के साथ समझदारी से पेश आते नजर आए हैं। वहीं वीकेंड का वार प्रोमो में सलमान खान द्वारा उन्हें दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने की सलाह दी गई है। अब इसी के बाद से अभ‍िनव ट्व‍िटर पर ट्रेंड करने लगे हैं।

जी दरअसल इस समय फैंस अभ‍िनव शुक्ला के सपोर्ट में जमकर ट्वीट कर रहे हैं। कई फैंस ऐसे हैं जिनका यह कहना है कि, 'अभ‍िनव शुक्ला एक अच्छे प्लेयर हैं और वह सिद्धार्थ शुक्ला के गेम को अच्छी तरह से समझता है और वह अपनी पत्नी को भी संभालना जानता है।' इसके अलावा कई लोगों ने अभ‍िनव के सपोर्ट में कहा है कि 'वह बहुत पेशंस रखता है।' इसी के साथ कई सिद्धार्थ के फैंस भी हैं जिन्होंने अभ‍िनव के सपोर्ट में लिखा है - 'मैं सिद्धार्थ का फैन हूं पर इस सीजन इस शुक्ला ने दिल जीत लिया है। जहां लगा था कि अभ‍िनव गुस्से में फट जाएगा वहां उसने बड़ी समझदारी से संभाला। चालाक है लेक‍िन शांत है। शानदार।'

एक अन्य फैन ने लिखा है- 'जो लोग पर‍िपक्व हैं वो अभ‍िनव से अच्छे काम सीखेंगे। वो बिल्कुल क्लीयर और रियल हैं।' वहीं एक फैन ने तो लिखा- 'मुझे लगता है बड़े वाले शुक्ला को शो से एलिमिनेट कर देना चाहिए, हम उसे और बर्दाश्त नहीं कर सकते। ' वैसे ट्विटर पर अभिनव के ट्रेंड होने के बाद यह कहा जा सकता है कि अभिनव लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं।

US के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ का दावा- चीन ने भारत की सीमा पर तैनात किये हैं 60,000 सैनिक

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार नहीं गिरने पर हनुमान बेनीवाल ने कही यह बात

फेक TRP केस: इंडिया टुडे का कबूलनामा, कहा- BARC ने लगाया था 5 लाख का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -