50वें ओवर में हैट्रिक लेकर इतिहास रचा,  पूछें जाएंगे पिछले सत्र से जुड़े कुछ सवाल
50वें ओवर में हैट्रिक लेकर इतिहास रचा, पूछें जाएंगे पिछले सत्र से जुड़े कुछ सवाल
Share:

कर्नाटक और हरियाणा के बीच खेले जा रहे सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइलन में कर्नाटक के तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए हैट्रिक विकेट चटकाई है। मिथुन ने हरियाणा की पारी के आखिरी ओवर में पांच विकेट चटकाए और चार गेंदों पर लगातार चार बार हरियाणा के बल्लेबाजों की गिल्लियां बिखेरी थी।

पांच अक्तूबर 1989 को बंगलुरु में जन्मे टीम इंडिया और कर्नाटक के तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन ने इस पहले अपने जन्मदिन के दिन ही तमिलनाडु के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में कर्नाटक की ओर से खेलते हुए पारी के 50वें ओवर में हैट्रिक लेकर इतिहास रच था। इस पारी में भी उन्होंने कुल पांच विकेट अपने नाम किए थे और वह विजय हजारे ट्रॉफी में हैट्रिक लेने वाले कर्नाटक के पहले गेंदबाज बने थे।

कर्नाटक के लिए विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन का क्रिकेटिंग सफर आसान नहीं रहा है। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि मिथुन आरम्भ में जैवलिन थ्रोअर थे। उन्होंने राज्य स्तर पर भी इस खेल में हाथ आजमाया है।  टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज रहे अभिमन्यु मिथुन को केपीएल में हुई सट्टेबाजी के मामले में पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है। संयुक्त कमिश्नर (क्राइम) संदीप पाटिल ने बताया कि मिथुन से सीसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। मिथुन से कर्नाटक प्रीमियर लीग के पिछले सत्र से जुड़े कुछ सवाल पूछें जाएंगे।

स्पेशल ओलिम्पिक विंटर गेम्स में भारत से दो खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने शेयर किया विडियो, लोगों को दी पसीना बहाने की सलाह

आईएसएल-6 : आज जीत की हैट्रिक लगाने मैदान में उतरेगी बंगलुरु, हैदराबाद से होगा सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -