सुरेश कलमाड़ी और अभय चौटाला नही होंगे आजीवन अध्यक्ष
सुरेश कलमाड़ी और अभय चौटाला नही होंगे आजीवन अध्यक्ष
Share:

नई दिल्ली : इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन ने एक फैसला ले लिया है कि वो सुरेश कलमाड़ी और अभय चौटाला को ओलिंपिक एसोसिएशन के लाइफ टाइम अध्‍यक्ष पद  पर नियुक्त नही करेंगे. वही एसोसिएशन के प्रेसिडेंट एन रामचंद्रन ने एक बयान में कहा कि," चेन्‍नई में हुई सालाना बैठक में अभय चौटाला और सुरेश कलमाड़ी को अध्‍यक्ष बनाने का कोई प्रस्‍ताव पास ही नहीं हुआ था"

बता दे कि दिसंबर माह में खबर आई थी कि अभय चौटाला और कलमाड़ी को आईओए का आजीवन अध्‍यक्ष नियुक्‍त किया है. वही इस फैसले पर केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने विरोध किया था, उन्होंने कहां था कि  यह गंभीर मामला है ओर मैं इस मामले को देखूंगा, यह अस्विकार्य है क्‍योंकि उन दोनों पर भ्रष्‍टाचार और आपराधिक मामले के आरोप हैं.

हलाकि कलमाड़ी ने समझदारी से कम  लेते हुए 24 घंटे के अंदर ही अध्‍यक्ष पद संभालने में असमर्थता जता दी थी. लेकिन  चौटाला अड़े रहे थे साथ ही उन्होंने तो यहां तक दावा कर दिया था कि वो खेल मंत्री की पोल खोलेंगे. जिसके बाद यह मामला अंतरराष्‍ट्रीय ओलिंपिक समि‍ति के सामने पहुंचा और खबर आई की वो इस मामले को देखेंगे. वही हाल ही में हुए ताजा खुलासे ने अब तक हुई सारी घटनाक्रम को बदलकर रख दिया है. 

ओलंपिक एसोसिएशन के लाइफ प्रेसिडेंट को लेकर मचा बवाल

सुरेश कलमाड़ी को भारतीय ओलिंपिक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -