बंगाल चुनाव: सोनिया को अब्दुल मन्नान ने लिखा पत्र, लेफ्ट और कांग्रेस गठबंधन पर कही ये बात
बंगाल चुनाव: सोनिया को अब्दुल मन्नान ने लिखा पत्र, लेफ्ट और कांग्रेस गठबंधन पर कही ये बात
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की सियासी गतिबिधियां तेज हो गई है. कोई नेता अपने विरोधियों पर लगातार हमलावर हैं तो कोई अपनी सियासी समझबूझ का उपयोग कर बंगाल की धरती पर पकड़ मजबूत करने में लगे हुए हैं. कोई पाला बदल रहा है, तो कोई किसी से गठबंधन कर रहा है. इसी कड़ी में बंगाल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अब्दुल मन्नान ने फुरफुरा शरीफ के अध्यक्ष अब्बास सिद्दिकी के साथ गठबंधन की बात कही है.

कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे खत में उन्होंने कहा कि लेफ्ट और कांग्रेस की गठबंधन में फुरफुरा शरीफ को भी शामिल किया जाए. सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी में इस बात का उल्लेख है कि कांग्रेस और लेफ्ट के गठबंधन में इंडियन सेक्युलर फ्रंट के साथ गठबंधन किया जाए. बता दें कि इंडियन सेक्युलर फ्रंट के अध्यक्ष अब्बास सिद्दिकी है. चिट्ठी में इस बात का उल्लेख है कि बंगाल प्रदेश कांग्रेस मान रही है कि लेफ्ट-कांग्रेस और इंडियन सेक्युलर फ्रंट की गठबंधन होने पर इस चुनाव में कुछ अलग दिखाई दे सकता है.

मौके की नजाकत को देखते हुए कांग्रेस ने अब्बास सिद्दिकी से गठजोड़ करने की बात कही है. बता दें कि अब्बास सिद्दीकी की रैली और रोड शो में भारी तादाद में भीड़ इकठ्ठा होती है. इंडियन सेक्युलर फ्रंट मुस्लिमों के साथ साथ पिछड़े वर्ग के लोग, अनूसूचित जाती, अनुसूचित जनजाति के लिए काम करने की घोषणा की है.

रामपुर दौरे पर प्रियंका गांधी, ट्रेक्टर परेड में मारे गए किसान के परिवार से करेंगी मुलाकात

14 फरवरी से फिर शुरू होंगे संयुक्त अरब अमीरात के स्कूल

एयरबस दूरस्थ रूप से संचालित विमान प्रणाली में सहयोग के लिए अवसरों की करेगी पड़ताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -