'महिला आरक्षण के नाम पर अब लिपस्टिक और बॉब कट वाली महिलाएं पहुंचेंगी संसद', RJD नेता ने दिया विवादित बयान
'महिला आरक्षण के नाम पर अब लिपस्टिक और बॉब कट वाली महिलाएं पहुंचेंगी संसद', RJD नेता ने दिया विवादित बयान
Share:

पटना: महिला आरक्षण बिल (Women Reservation Bill) को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की अनुमति अवश्य मिल गई है, मगर अभी भी इस मुद्दे पर आपत्तिजनक बयानों का दौर जारी है। राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) ने महिला आरक्षण को लेकर अजीबोगरीब बयान दे दिया है। महिला आरक्षण को लेकर अब तक सियासी पार्टियों के अपने-अपने तर्क और बयान थे मगर राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी का महिला पर दिया गया बयान इन सब से परे है। उन्होंने तो महिला आरक्षण में पिछड़े एवं अति पिछड़े को आरक्षण देने की वकालत की मगर इसके लिए उन्होंने जो कारण दिए वो बेहद आपत्तिजनक थे।

राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि महिला आरक्षण के नाम पर लिपस्टिक और बॉब कट वाली आ जाएंगी। यदि देना है तो पिछड़ा और अत्यंत पिछड़ा महिलाओं को आरक्षण दें। अत्यंत पिछड़ा का भी कोटा तय कर दीजिए तब तो ठीक है। नहीं तो महिला के नाम पर बॉब कट और लिपिस्टिक वाली नौकरी में आ जाएंगी, तब आपकी महिलाओं को कुछ मिलेगा क्या।

गौरतलब है कि इस के चलते राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने इस दौरान अपने कार्यकर्ताओं की कसम भी खिलाई कि वो टीवी और सोशल मीडिया से भी दूर रहें। अब्दुल ने कहा कि अपना दिमाग लगाए बिना टेलीविज़न और सोशल मीडिया न्यूज़ देखिएगा तथा उसके चक्कर में पड़िएगा तो ना ही आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी तथा ना ही राज पाठ बढ़ेगा। अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि हमारे टेलीविज़न वाले भाई जो आते हैं उनकी भी मजबूरी होती है। उनकी नौकरी का सवाल होता है उनके जो मालिक हैं वो प्रधानमंत्री मोदी के इशारे पर चलते हैं। जितने भी समाजवादी हैं वो कसम खाएं कि कम से कम लोकसभा चुनाव तक टेलीविज़न का बहिष्कार करेंगे।

'महिला आरक्षण' को पी चिदंबरम ने बताया चुनावी जुमला, संसद में कांग्रेस ने किया था बिल का समर्थन

जिसके लिए अपनाया था इस्लाम उसी ने हथौड़े से मारकर कर दी हत्या, चौंकाने वाला है मामला

मणीमाई मंदिर के पास संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 15 बंदरों की मौत, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -