वाहवाही लूटने के चक्कर में वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार हुई मॉडल
वाहवाही लूटने के चक्कर में वार्डरॉब मालफंक्शन का शिकार हुई मॉडल
Share:

हॉलीवुड मॉडल ऐबे क्लांसी इन दिनों अचानक खबरों में छाने लग गई हैं. हाल ही में ऐबे को ब्रिटीश टेलिविजन अवार्ड 2018 यानी कि BAFTA में देखा गया, जहां वे बेहद ही हॉट नज़र आ रही थी. अपने इस हॉट लुक के साथ वह अपने प्राइवेट पार्ट्स को इतना फ्लॉन्ट कर रही थी कि, उनके साथ फैशन ब्लंडर हो गया. हलके से क्रीमीश गाउन में ऐबे बेहद ही सेक्सी नज़र आ रही थी, लेकिन उनके डिज़ाइनर ने उनके साथ फैशन ब्लंडर कर दिया.

दरअसल, हुआ यूं कि इस इवेंट में रेड कारपेट पर चलते वक़्त ऐबे की ड्रेस के साइड से उनके प्राइवेट पार्ट्स बाहर झाँकने लगे. कैमरा और मीडिया पर्सन्स को देखकर ऐबे इतना ज्यादा उनमें खो गई कि उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं हुआ कि उनके साथ वार्डरॉब मालफंक्शन हो गया है. जब उन्हें पता चला, तब तक सभी के कैमरों में फोटो कैद हो चुकी थी.

पिछले साल अपना एक नॉवेल इंट्रोड्यूज करके ऐबे ने लेखन में अपना डेब्यू किया. ऐबे चाहती हैं कि अब जल्द ही उनकी नॉवेल पर फिल्म बनाई जाए. ऐबे ने इसी साल जनवरी में एक बेटे को भी जन्म दिया है, जिसकी फोटोज़ अक्सर वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

अपने पति पीटर के साथ ऐबे की तसवीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. ऐबे अपने पति के साथ अक्सर हॉट पोज़ देते हुए नज़र आती हैं. लेकिन इस बार ऐबे के वार्डरॉब मालफंक्शन के उन्हें रातों-रात सुर्ख़ियों में ला खड़ा किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस प्लस साइज मॉडल की सेक्सीनेस के फैंस हैं दीवानें

Cannes 2018 : रेड कारपेट नंगे पैर ही चलने लगी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

सिंगर फ्रेडी मर्करी की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज़, पिछले 12 साल से बन रही हैं फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -