सिंगर फ्रेडी मर्करी की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज़, पिछले 12 साल से बन रही हैं फिल्म

मशहूर बैंड 'क्वीन' के सिंगर फ्रेडी मर्करी की बायोपिक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका हैं. इस फिल्म का नाम हैं 'बोहेमियन राप्सोडी'. इस फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीन तो एक महीने पहले ही लास वेगास के सिनेमाकॉन में हो चुकी थी लेकिन ऑफिशियली अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया हैं. इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर रामी मलेक निभा रहे है. पहले इस फिल्म में लीड किरदार फ्रेडी के लिए साचा बारोन कोहेन को चुना गया था लेकिन किन्ही कारणों के चलते साचा बारोन कोहेन ने इस किरदार को करने से मना कर दिया.

इस फिल्म का काम पिछले 12 सालों से चल रहा है. फिल्म के निर्देशक पहले ब्रायन थे. लेकिन ब्रायन को इस फिल्म में काम करने में बहुत ज्यादा ही समय लग रहा था जिसके बाद उनके हाथ से फिल्म के निर्देशन का काम छीन लिया गया. ऐसा कहा जा रहा था कि ब्रायन को स्वास्थ्य से सम्बंधित कुछ बीमारी थी इसी कारण से उन्हें फिल्म बनने में भी देर हो रही थी.

वही अगर फिल्म के ट्रेलर की ही बात करे तो दर्शको ने इस फिल्म के ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया है. फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. बुधवार सुबह तक की ही बात करे तो इस फिल्म का ट्रेलर 13वी रैंक पर था. बता दें फिल्म 'बोहेमियन राप्सोडी' इसी साल 2 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

प्रिंस हैरी-मेगन मर्केल की शादी को और ज्यादा खास बनाएंगी ये बातें

बिग बी ने निकाला ट्रोलर्स को मज़ा चखाने का नया तरीका

Cannes 2018 : अजब से लुक में गजब पहल की शरुआत करती दिखी मल्लिका

 

Most Popular

- Sponsored Advert -