Cannes 2018 : रेड कारपेट नंगे पैर ही चलने लगी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

Cannes 2018 : रेड कारपेट नंगे पैर ही चलने लगी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

इन दिनों तो बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दिखा रही हैं. इन्ही में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट भी शामिल हुई. 71वे कांस फेस्टिवल में क्रिस्टन स्टीवर्ट बिना फुटवियर के नंगे पैर ही चलकर आ गई. जी हाँ... कुछ देर तक तो क्रिस्टन स्टीवर्ट ने सैंडल पहने थे लेकिन थोड़ी देर में उन्होने अपने सैंडल उतार दिए और नंगे पैर ही रेड कारपेट पर चलती हुई नजर आई.

मीडिया से बातचीत के दौरान क्रिस्टन स्टीवर्ट ने कहा कि, हील्स पहनने के लिए किसी के ऊपर कोई दबाव नहीं हैं. आगे क्रिस्टन स्टीवर्ट कहती हैं कि, कांस में आने के लिए एक खास तरह का ड्रेस कोड हैं जिसे फॉलो करना पड़ता हैं. लेकिन अगर यहाँ ड्रेस कोड फॉलो नहीं किया या हाई हील नहीं पहनी तो लोग नाराज हो जाते हैं. लेकिन क्रिस्टन स्टीवर्ट को नहीं लगता कि इस फेस्टिवल में हील्स पहनना जरुरी होता हैं. अगर कोई मेल कलाकारों से हील्स पहनने का नहीं कहता तो फिर अभिनेत्रियों से क्यों कहते हैं.

आपको बता दें रेड कारपेट पर बिना हील्स के आना बैन हैं. इससे पहले भी साल 2015 में एक एक्ट्रेस बिना हील्स के ही आ गई थी जिसके बाद उसे कार्यक्रम से जाने के लिए कह दिया था. इस बैन के खिलाफ कई एक्ट्रेस ने आवाज भी उठाई थी.

सिंगर फ्रेडी मर्करी की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज़, पिछले 12 साल से बन रही हैं फिल्म

प्रिंस हैरी-मेगन मर्केल की शादी को और ज्यादा खास बनाएंगी ये बातें

बिग बी ने निकाला ट्रोलर्स को मज़ा चखाने का नया तरीका