जिस अब्बास को दोस्त बता रहे थे PM मोदी उसी ने किया चौकाने वाला खुलासा!
जिस अब्बास को दोस्त बता रहे थे PM मोदी उसी ने किया चौकाने वाला खुलासा!
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते शनिवार के दिन अपनी मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) का जन्मदिन मनाया। जी हाँ, अपनी माँ के 100वें जन्मदिन के मौके पर उन्होंने एक ब्लॉग लिखा था जिसमें उन्होंने अपने मुस्लिम दोस्त अब्बास अली (Abbas Ali) का जिक्र किया था। जी हाँ और इस ब्लॉग के सामने आने के बाद पीएम मोदी के दोस्त अब्बास अली चर्चाओं में हैं और उनके बारे में हर व्यक्ति जानना चाह रहा है। इन सभी के बीच एक मशहूर वेबसाइट के द्वारा प्रधानमंत्री के इस दोस्त ने खास बातचीत की है। जी दरअसल पीएम मोदी के ये मुस्लिम दोस्त अब्बास अली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में रहते हैं।

हाल ही में उन्होंने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, "हां मैं पीएम मोदी के घर करीब 1 साल रहा था और वहीं रहकर मैंने मैट्रिक की परीक्षा दी थी। उन्होंने बताया कि, उनके पिता और पीएम मोदी के पिता काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। पिता की मौत के बाद वो एक साल पीएम मोदी के घर पर रहे थे।'' इसी के साथ अब्बास ने बताया कि, पीएम के पिता उन्हें घर ले आए थे और इस एक साल के दौरान उन्होंने पीएम के घर पर ही होली भी मनाई, दिवाली भी मनाई और ईद भी मनाई।

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'ईद के मौकेब पर पीएम मोदी की मां मेरे लिए सेवई बनाती थी। हालांकि उन्होंने कहा कि, अब जो माहौल हो गया है वो पहले कभी नहीं था। उस दौरान सभी साथ में त्योहार मनाते थे। मैंने पीएम मोदी से कभी मदद नहीं मांगी। अहमदाबाद में रहते हुए वो कभी पीएम से नहीं मिले।' आप सभी को बता दें कि, पीएम मोदी ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि, 'बचपन में अब्बास मेरा दोस्त मेरे घर में ही रहकर पढ़ा। हम सभी बाकी बच्चों की तरह मां अब्बास का भी पूरा ख्याल रखती थी। ईद के दिन मां उसके पसंद के पकवान बनाया करती थी।'

अब यहाँ रहते हैं अब्बास भाई, जिनका PM मोदी ने किया था जिक्र

'जीसस मर चुके हैं।।।' एक्टर के ट्वीट से मचा हंगामा

'रिश्ते मैं तो आप मेरे।।।' लिखकर पापा अमिताभ को श्वेता ने दी फादर्स डे की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -