डिविलियर्स की कोहली को चेतावनी, जीतने के लिए कुछ भी कर जाऊंगा
डिविलियर्स की कोहली को चेतावनी, जीतने के लिए कुछ भी कर जाऊंगा
Share:

शनिवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के पहले खिलाड़ियों में जमकर उत्साह देखने को मिल रहा है। बता दे की इस मैच में उतरने के साथ ही दक्षिण अफ्रीका के धमाकेदार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स का नाम 100 टेस्ट खेलने वाले एलीट ग्रुप में दर्ज़ हो जाएगा। जब डीविलियर्स से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा उनके लिये यह रिकार्ड तब खास होगा जब उनकी टीम मैच में जीत दर्ज़ करेगी।

बता दे की डीविलियर्स 100 टेस्ट खेलने की नायाब उपलब्धि से सिर्फ एक कदम दूर है। मीडिया ने जब डीविलियर्स से अपने 100वें टेस्ट में खेलने पर दबाव के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा, किसी भी क्रिकेट के लिये अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुये 100 टेस्ट खेलना बड़ी उपलब्धि है लेकिन इसके साथ ही टीम के प्रति आपके खेल को लेकर आपकी जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है।

जब उनसे विपक्षी गेंदबाजों के खिलाफ अपनी विस्फोटक शैली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की मैं क्रीज में हमेशा सकारात्मक नजरिये से खेलता हु। मेरी प्लानिंग सकारात्मक रहते हुये शुरू से ही विपक्षी गेंदबाजों पर प्रहार करने की होती है जिसके कारण जल्द से जल्द दबाव को हटाया जा सके।

जब में बल्लेबाजी करता हु तो सिर्फ जीत के बारे में सोचता हूं। विनम्र स्वभाव और खुशदिल खिलाडी डीविलियर्स ने कहा, क्रीज पर मैं अच्छा इंसान नहीं रहता। मैच जीतने के लिये मैं कोई भी कदम उठा सकता हूं। अगर मुझे स्लेजिंग (छीटाकसीं) भी करना पड़े तो मैं वो भी करने के लिये तैयार हूं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -