बॉलीवुड में मशहूर नहीं हुए आर्य बब्बर, अब पंजाबी इंडस्ट्री में मचा रहे धमाल
बॉलीवुड में मशहूर नहीं हुए आर्य बब्बर, अब पंजाबी इंडस्ट्री में मचा रहे धमाल
Share:

पंजाबी फिल्मों में धमाल मचा रहे और मशहूर अभिनेता राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर का आज जन्मदिन है। आज आर्य बब्बर अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा आर्य बब्बर ने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है और आजकल वह पंजाबी फिल्मों में ही अपने जलवे दिखा रहे हैं। आर्य बब्बर ने बॉलीवुड में 2002 में 'अबके बरस' से डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ अमृता राव नजर आई थीं। हालाँकि उनकी यह फिल्म बेहतरीन नहीं रही लेकिन फिर भी लोगों ने उनके अभिनय को सराहा।

आर्य ने मणि रत्नम, विक्रम भट्ट, मधुर भंडारकर जैसे डायरेक्टर के साथ भी काम किया है लेकिन फिर भी वह सुपरहिट नहीं हो पाए। अब तक आर्य ने 15 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है लेकिन इनमें से कोई भी सुपरहिट नहीं रही। आप सभी ने उन्हें सलमान खान की फिल्म 'रेडी', 'मटरू की बिजली का मंडोला', 'गुरु' जैसी फिल्मों में छोटे किरदार निभाते हुए देखा होगा, हालाँकि उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल सकी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनय के अलावा आर्य को किताबें लिखने का भी शौक है। जी दरअसल उन्होंने पुष्पक विमान नाम की एक कॉमिक बुक लिखी है जिसे काफी पसंद भी किया गया है।

इसके अलावा वह टीवी शो 'संकट मोचन महाबली हनुमान' में रावण का किरदार भी निभा चुके हैं। इस किरदार को निभाने के बाद उन्हें टीवी जगत में पसंद किया जाने लगा। वही वह उस समय भी चर्चाओं में आए थे जब टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के दौरान उनका अफेयर मिनिषा लांबा से था, हालाँकि दोनों अधिक समय तक साथ ना रह सके। वैसे मिनिषा के अलावा उनका नाम सृष्टि नायर से भी जुड़ा था। फिलहाल आर्य को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

पीएम मोदी ने की चक्रवात यास से निपटने की तैयारियों की समीक्षा, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

कमलनाथ ने लगाया शिवराज सरकार पर कोरोना से हुई मौत के आंकड़े छुपाने का आरोप

मध्य प्रदेश में थमा कोरोना का कहर, CM शिवराज बोले- '91.5% रिकवरी दर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -