अब ये काम करती है तुमसे अच्छा कौन है की ये अभिनेत्री
अब ये काम करती है तुमसे अच्छा कौन है की ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड से कई नाम अब गुम हो चुके है और उन्ही में एक नाम है आरती छाबरिया। आरती को आप सभी ने कई बॉलीवुड फिल्मो में देखा होगा। उनकी पहली फिल्म लज्जा रहीं थी जिसमे दर्शको ने उन्हें काफी पसंद किया गया था। आरती ने तेलगु, पंजाबी, कन्नड़, कई फिल्मो में काम किया है और सभी में उन्हें पसंद भी किया गया।

इन्होने फिल्म लज्जा के बाद कई हिट फिल्मो में काम किया, जैसे - आवारा पागल दीवाना, तुमसे अच्छा कौन है, राजा भैया, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, शादी नंबर वन, शूटआउट एट लोखंडवाला, तीसरी आँख, पार्टनर, अनामिका, हे बेबी, धूम धड़ाका, डैडी कूल, आदि।

हर फिल्म में इनके किरदार को पसंद किया गया। आरती अब बॉलीवुड से दूर है और कहाँ है वो हम आपको बताते है। आरती इन दिनों एक्टिंग नहीं करती है लेकिन फोटोशूट्स करवाती रहती है।

आरती ने अब तक कई तरह के फोटोशूट्स करवाए है जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है आरती के हर फोटोशूट में उनकी हॉटनेस दिखती है। पहले आरती को सिम्पल लुक्स में देखा गया था लेकिन अब वे काफी बोल्ड और हॉट हो चुकी है। इन दिनों वे ट्रेवलिंग में ज्यादा इंट्रेस्ट लेती है और ट्रेवलिंग करती नजर आती है।

इंस्टाग्राम पर आरती हर समय एक्टिव पाई जाती है उनके इंस्टाग्राम पर 205k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है। आरती अब बॉलीवुड में नहीं लेकिन फोटोशूट्स में अपने जलवे कायम रखती है।

सनी लियोन बनी जुड़वाँ बच्चो की माँ, पूरा हुआ परिवार

इस वजह से अजय देवगन ने बताया अपनी पीढ़ी को खुशकिस्मत

बत्ती गुल मीटर चालू : जन्मदिन के बाद ही काम पर लग गयी श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -