एरोन फिंच ऑस्ट्रेलियाई टीम से हुए बाहर, जानिए क्या है अहम् वजह

ऑस्ट्रेलियाई वनडे और टी20 कप्तान एरोन फिंच ऑस्ट्रेलिया के वेस्टइंडीज दौरे और बांग्लादेश में होने वाली उनकी आगामी सीरीज से बाहर हो गए हैं। फिंच को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में दाहिने पैर में चोट लग गई थी और पिछले शुक्रवार को फाइनल मैच के दौरान इसे और बढ़ा दिया था। उम्मीद की जा रही है कि अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 से पहले वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

फिंच ने कहा-  "मैं घर जाने के लिए बेहद निराश हूं, यह बांग्लादेश की यात्रा करने, खेलने में सक्षम नहीं होने और उस पुनर्प्राप्ति समय को खोने के पर बहुत ही निराश हूँ। जरूरत पड़ने पर मैं सर्जरी कराऊंगा और विश्व कप से पहले रिकवरी की प्रक्रिया शुरू करूंगा। 

राष्ट्रीय निकाय की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ और चयनकर्ता “आशावादी” बने हुए हैं, वह आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप के लिए समय पर ठीक हो जाएंगे। उनकी चोट शोपीस इवेंट से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बड़ी क्षति है और चयनकर्ताओं को उम्मीद है कि उनका शुरुआती आशावाद अच्छी तरह से स्थापित होगा। लेकिन अब चयनकर्ताओं का अगला बड़ा फैसला बांग्लादेश के खिलाफ पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करने का है।

25 जुलाई से इस राज्य में आम जनता के लिए खुलेंगे धार्मिक स्थल, जानिए मिलेगी कितनी छूट?

सलमान खान है मीराबाई चानू के पसंदीदा अभिनेता, एक्टर ने कही ये बड़ी बात

केजरीवाल के चुनावी वादे पर मेहरबान हुई उत्तराखंड की जनता, 7 दिन में 1,39,000 पंजीकरण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -