केजरीवाल के चुनावी वादे पर मेहरबान हुई उत्तराखंड की जनता, 7 दिन में 1,39,000 पंजीकरण

देहरादून: पिछले कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच दिल्ली की आम आदमी पार्टी अब पूरे जोर के साथ उत्तराखंड में चुनाव लड़ने की तैयारियों में लगी हुई है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुफ्त बिजली देने के पश्चात् मुख्यमंत्री केजरीवाल ने घोषणा की है कि उत्तराखंड में यदि सरकार बनती है तो 300 इकाई तक वे मुफ्त बिजली देंगे। AAP उत्तराखंड में उन व्यक्तियों का पंजीकरण करा रही है, जो फ्री में बिजली पाना चाहते हैं।

आम आदमी पार्टी के अनुसार, 7 दिनों के अंदर 1,39,000 व्यक्तियों ने उत्तराखंड में मुफ्त बिजली के पंजीकरण किया है। आम आदमी पार्टी ने इन सभी व्यक्तियों को एक गारंटी कार्ड भी सौंपा है। विधानसभा चुनावों के लिए टीम अरविंद केजरीवाल ने पूर्ण रूप से तैयारी कर ली है। पार्टी कार्यकर्ताओं में बड़े आंकड़े में व्यक्तियों के आने से उत्साह देखने को मिल रहा है। 

AAP का कहना है कि आगामी दिनों में और अधिक व्यक्ति पार्टी के साथ जुड़ेंगे। फ्री बिजली अभियान के माध्यम से AAP का प्रयास है कि उत्तराखंड के दूरस्थ क्षेत्रों में भी हर घर तक पहुंचा जा सके। इस अभियान के तहत 10,000 कार्यकर्ता घर-घर जाकर व्यक्तियों को फ्री बिजली योजना से जोड़ेंगे। AAP की मुफ्त बिजली की योजना पर कार्यकर्ताओं का पूरा ध्यान है। ऐसा हो सकता है कि अब प्रदेश की राजनीती में मुफ्त बिजली पर खूब राजनीती होगी। आम आदमी पार्टी के 10 हजार कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे तथा जनता को मुफ्त बिजली के लाभ समझाएंगे।

मैडल जीतने के बस 1 कदम दूर मनिका बत्रा, दूसरे राउंड में दर्ज की जबरदस्त जीत

जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक के साथ अपने रिश्ते की लगाई मौहर

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यकाल के 4 वर्ष पूरे हुए आज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -